वायरल वीडियो : जब ट्रक वाले ने सीधी रेखा में चल रहे ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी!

वायरल वीडियो : जब ट्रक वाले ने सीधी रेखा में चल रहे ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी!

सोशल मीडिया पर कई प्रकार के वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो मनोरंजक होते हैं और कुछ वीडियो जानबूझकर किसी को अपमानित करने के लिए भी वायरल किए जाते हैं। वही सीसीटीवी, मोबाइल और निजी कैमरों के वर्तमान दौर में कई बार ऐसी घटनाएं भी कैमरे में कैद हो जाती हैं जिनको देख कर ऐसा लगता है कि यदि ऐसे क्षणों को रिकॉर्ड न किया गया हो तो पता ही ना चले कि घटना के पीछे की असलियत क्या थी। यहां संदर्भ एक सड़क हादसे का है। ऐसा हादसा जो एक कार में लगे कैमरे में कैद हुआ।
यह सड़क दुर्घटना कहां हुई है इसका तो पता नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर jayesh_jangid_rj04 नामक हैंडल से यह वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है और लगभग चार लाख लाइक इस वीडियो को मिले हैं। इस वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 
आप इस वीडियो पर नजर डालेंगे तो साफ नजर आएगा कि सड़क की बांई ओर बिना किसी को व्यवधान पहुंचाए एक ट्रैक्टर वाला सीधी रेखा में जा रहा था। पीछे से एक विशालकाय ट्रक आया और उसे टक्कर मारता हुआ आगे निकल गया। पीछे चल रही कार में लगे कैमरे में यह घटना कैद हुई। 
इस दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक का क्या हुआ इसका तो पता नहीं है। लेकिन ऐसी घटना से यह बात साफ हो जाती है कि सड़क दुर्घटनाओं में कई बार बेगुनाह लोग शिकार हो जाते हैं। जिनका कोई दोष नहीं होता या जो नियम से अपना वाहन चला रहे होते हैं वह भी दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।