मौत को हाथ-ताली देना इसे कहते हैं! देखिए यह वायरल वीडियो

मौत को हाथ-ताली देना इसे कहते हैं! देखिए यह वायरल वीडियो

पाकिस्तान से वायरल हुआ वीडियो, नजारा देखकर सहम उठेंगे आप

कुछ लोग ईश्वर में विश्वास करते है, कुछ नहीं करते पर कभी कभी कुछ ऐसी घटनाएं सामने आ जाती है जिसको देखने के बाद हर कोई इस बात से सहमत हो जाता है कि इस संसार का संचालन कोई चमत्कारी शक्ति करती है। ऐसी घटनाएं देखने के बाद इस बात पर भरोसा करना होता है कि जब तक ईश्वर ने चाहे तब तक किसी को कुछ नहीं हो सकता।
इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद आप इस बात से सहमत हो जाएंगे कि यदि किस्मत अच्छी हो तो आदमी बड़ी सी बड़ी मुसीबत में आसानी से निकल सकता है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वह एक घने पहाड़ के बीच में एक तंबू में रहने वाला एक आदमी था जिसके साथ नदी के किनारे टहलते समय बड़ा हादसा हो गया।  हालांकि, अंत में एक चमत्कारिक रूप से उसकी जान बच जाती है। इसे देखकर आपको भी लगेगा कि उस शख्स का बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था।
आपको बता दें कि ये वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है जिसमें  कुछ लोग पहाड़ पर चढ़ने के लिए जाते हुए दिखाई दे रहे है। उस वक्त पाकिस्तान के स्पांटिक हिल बेस कैंप में टेंट लगाए गए थे। वीडियो में दो पर्वतारोहियों को चलते हुए दिखाया गया है। इस बीच, वीडियो में हजारों फीट ऊंची पहाड़ी से उड़ता हुआ एक विशाल शिलाखंड इन लोगों के पास आता दिखाई दे रहा है। चट्टान के नीचे गिरने की रफ्तार इतनी तेज थी कि वहां खड़े किसी को समझ में नहीं आ रहा था कि आगे क्या करना चाहिए। शिलालेख का आकार देखकर ही समझ आ जाता है कि अगर गलती से किसी पर्वतारोही पर ये गिर भी जाए तो उसकी मौत निश्चित थी। वीडियो में दिखाया गया है कि पर्वतारोही ऊपर से आ रही चट्टान से टक्कर से बच गया।
दरअसल, शख्स के मुताबिक एक चमत्कार ने उसकी जान बचा ली। जब पत्थर उनके बहुत पास आया तो उनके पैर में चोट लग गई और नतीजा यह हुआ कि वे पत्थर से दूर चले गए और पत्थर उनके पास से गुजर गया। उस व्यक्ति ने कहा कि यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा चमत्कार है। जिसने मेरी जान बचाई है। इस दृश्य को देखकर आप घटना का वीडियो बनाने वाले एक व्यक्ति की चीखें सुन सकते हैं। यह एक अदृश्य शक्ति है जो दुनिया को चलाती है।
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने हिमालय नाम के अकाउंट के जरिए शेयर किया गया है, जहां से इसे काफी व्यूज मिल रहे हैं। वीडियो को अब तक 30,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग डरे हुए हैं।