सनसनीखेज : टीवी शो के दौरान महिला वर्कर के साथ दुष्कर्म, जानें कहां का है मामला

मशहूर टीवी चैनल बीबीसी के एक शो के दौरान एक कर्मचारी पर कथित तौर पर बलात्कार होने की घटना सामने आई है। एक ब्रिटिश न्यूज वैबसाइट के अनुसार, घटना नए कुकिंग शो 'हंग्री फॉर इट' की शूटिंग के दौरान बनी थी।
घटना के बारे में न्यूज वैबसाइट को बताते हुये एक सूत्र ने बताया की टीवी शो पर काम करते हुये ऐसा कुछ होना काफी डरावना है। हमलावर ने कथित तौर पर पीड़िता का दरवाजा खटखटाया और इसके बाद अंदर जाकर महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। 
घटना के बाद टीवी शो की पूरी टीम काफी डरी हुई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, शो के एक क्रू मेम्बर ने शो के सभी वर्कर्स को घटना के बारे में एक ईमेल भी भेजा था। जिसमें सभी से इस घटना को किसी के साथ भी शेयर ना करने की जानकारी दी गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना पिछले साल सितंबर महीने में बनी थी। जब सेंट्रल लंदन में बीबीसी 3 चैनल के कुकिंग शो का शूटिंग चल रहा था। जिसमें 10 शेफ इनाम के लिए हिस्सा लेते है। 
घटना के बारे में बात करते हुये लंदन पुलिस ने बताया कि घटना के 9 दिनों के बाद एक अन्य एजंसी द्वारा जानकारी दी गई थी। हालांकि अब तक इस बारे में किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। पीड़ित महिला को अधिकारियों द्वारा  सभी संभव प्रयास किए जा रहे है।
Tags: Feature