'पापा की परी' का वीडियो वायरल : अपने पिता के लिए दुःखी हो रही इस बच्ची की बातें आपको भावुक कर देगी!

'पापा की परी' का वीडियो वायरल : अपने पिता के लिए दुःखी हो रही इस बच्ची की बातें आपको भावुक कर देगी!

बेटियों को बोझ मानने वालों के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक बच्ची का वीडियो काफी है। यह वीडियो कवि और गायक मनोज मुंतशिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि यह वीडियो देखने के बाद शायद बेटियों के जन्म पर ढोल नगाड़ा बजाने की परंपरा पुनः शुरू हो सकती है।
2:15 मिनट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और साझा किया जा रहा है। इस वीडियो में एक नन्हीं सी बच्ची रोते हुए नजर आ रही है। मां अपनी बच्ची से पूछती है कि तू क्यों रो रही है, क्या मैंने तुझे डांटा है? यह सुनकर बच्ची रोते हुए जो कुछ कहती है वह सुनने के बाद आप का मन जरूर भावविभोर हो जाएगा। वीडियो में बच्ची रोते हुए कहती है कि उसके पापा सुबह खाना खाकर ऑफिस चले जाते हैं और दिन भर वहां काम करते हैं, भूखे रहते हैं - इससे उसका मन दुःखी हो जाता है। सुनें बच्ची के मन की बात।
यह वीडियो देखने के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ यूजर सोशल मीडिया पर बेटियों को लेकर भावुक कविताएं साझा कर रहे हैं, तो कई लोग बेटियों के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। आप भी यह वीडियो सुने, देखें और अपनी भावनाएं कमेंट करके अवश्य बताएं।
Tags: Feature