इसे कहते हैं मौत को चकमा देना, देखें वीडियो

इसे कहते हैं मौत को चकमा देना, देखें वीडियो

मलेशिया से वायरल हुआ एक वीडियो, देखे कैसे मौत के मुहाने पर आकर बचा ये युवक

कहावत है कि सावधानी हटी तो दुर्घटना घटी। इसका मतलब है कि लारवाही करने का नतीजा नुकसानदायक हो सकता है पर हम समय-समय पर ऐसे कई हादसों के भी बारे में देखते और सुनते रहते हैं जिनमें व्यक्ति अपने सुझबुझ और त्वरिक निर्णय लेने की क्षमता के सहारे बड़ी समस्या से बाहर आ जाता है। बहुत से लोग अपनी किस्मत की वजह से गंभीर हादसों से बच जाते हैं। यह बात किसी चमत्कार से कम नहीं है। और हम उस व्यक्ति की नियति कहते हैं। इन दिनों ऐसे ही एक हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां एक व्यक्ति अपनी ही किस्मत और पानी सुझबुझ के चलते बड़े हादसे में बाल-बाल बच गया।
वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो यह वीडियो मलेशिया का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इलाके में बारिश हो रही है। यहां एक शख्स अपनी कार से इस सीन का वीडियो डाउनलोड कर रहा है। तेवा में ऐसा क्या नजारा है जो सभी को हैरान कर देता है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश से सड़कें भीग गई हैं जिस पर एक स्कूटर उसी रफ्तार से जा रहा है। हालांकि एक स्कूटर अपना संतुलन खो देता है और स्कूटर सवार नीचे गिर जाता है। पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक आता है। हालांकि, इस समय, स्कूटर सवारों में से एक अपने वाहन को छोड़कर सड़क से दूर चला जाता है, जिससे उसकी जान बच जाती है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस आदमी की समझदारी की तारीफ कर रहे है। इस वीडियो को जीन्यूज़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया है।
Tags: