मगरमच्छ के साथ मस्ती करना युवक को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मगरमच्छ के साथ मस्ती करना युवक को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते है। इनमें से कई वीडियो जंगल और जानवरों से जुड़े होते है। जिसमें कई बार शिकार के तो कई बार मनुष्य और जानवरों के बीच हुई टक्कर के वीडियो सामने आते है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक जो की मगरमच्छ के साथ मस्ती करते हुये दिखाई देता है, हालांकि कुछ ही समय के बाद कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएँगे।
मगरमच्छ के भयंकर जानवर है और एक बार यदि उसके जबड़े में कुछ आ जाये तो वह उसे नहीं छोड़ता। यही कारण है की कोई भी प्राणी उसके पास जाने से काफी डरता है। ऐसे ही एक मगरमच्छ के साथ युवक मस्ती कर रहा था और उसे कुछ खिला रहा था। पर दूसरे ही पल मगरमच्छ अचानक से ही हमला कर दिया था। हालांकि किसी तरह युवक वहाँ से भाग जाने में सफल रहता है और अपनी जान बचा लेता है।
25 सेकंड का यह वीडियो किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है। वीडियो इंस्टाग्राम पर discoversharks नाम के अकाउंट पर से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 8 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है और लगातार वह एकदूसरे के साथ उसे शेयर कर रहे है। कई लोगों ने वीडियो पर कमेन्ट करते हुये युवक की इस बेवकूफीयत पर उसे काफी सलाह भी दी है।