प्रेमिका के साथ सोते-सोते प्रेमी ने की 10 अरब रुपयों की कमाई, जानें कैसे

आजकल हर किसी को बैठे बैठे पैसे कमाने की इच्छा होती है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे है, जिसने सच में यह काम कर दिखाया है। जिस व्यक्ति की बात हम करने जा रहे है, उसका नाम है जॉनी बोफरहत। जॉनी ने अपनी गर्लफ्रेंड के बेडरूम में सॉकर ही 10 अरब रुपयों की कमाई कर ली है। अब आप सोचोंगे की ऐसा कैसे संभव है, तो चलिये आपको इस बारे में भी बताते है। 
दरअसल जॉनी एक कोडर है और मांचेस्टर यूनिवर्सिटी में से उसने डिग्री भी हासिल की है। साल 2020 में जब सारी दुनिया कोरोना के कारण अपने घरों में दुबक गई और अधिकतर लोग वर्क फ़्रोम होम कर रहे थे, तब जॉनी ने अपनी गर्लफ्रेंड के बेडरूम में ही होपीन नाम की एक वीडियो कोंफेरेंसिंग एप बनाई। हालांकि इस एप का विचार उसे साल 2018 में ही आ गया था, पर इस दौरान उसके पास पैसे नहीं थे। इसके चलते उसने कोडिंग कर के उसे छोड़ दिया। बाद में उसने साल 2020 में इसे लॉंच किया। 
लॉंच करने के बाद से अब तक एक ही साल में 50 लाख से अधिक लोगों ने इसका इस्तेमाल शुरू कर दिया है। इसके साथ ही एप की कीमत 4 ट्रिलियन 12 अरब 46 करोड़ 79 लाख 57 हजार रुपये को पार कर गई है। इस ऐप को बनाने के बाद जॉनी अमीरों की सूची में 113वें स्थान पर हैं। जॉनी ने अब इस ऐप के जरिए अचानक से 10 अरब रुपये कमा लिए हैं। दरअसल, उन्होंने अब कंपनी के कुछ शेयर बेच दिए हैं।

Tags: Feature