सरोगेसी से मां बनने पर जमकर ट्रोल हो रही हैं प्रियंका चोपड़ा

सरोगेसी से मां बनने पर जमकर ट्रोल हो रही हैं प्रियंका चोपड़ा

सरोगेसी से माँ बनने पर लोगों ने किया ट्रोल, कहा दर्द से बचने के लिए ला रहे ‘रेडीमेड बच्चा’

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सरोगेसी से मां बनने की जानकारी अपने फैन्स के साथ साझा किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं मिलने लगीं और दूसरी तरफ तमाम लोगों ने इसके खिलाफ प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। इस समय ट्विटर सेलिब्रिटी कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को ट्रोल करने वाले आलोचकों से भरा पड़ा है। 
बता दें कि शुक्रवार को प्रिंयका ने पोस्ट में गुडन्यूज देते हुए लिखा- हमें ये बताते हुए खुशी है कि हमने सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत किया है. इस स्पेशल टाइम में हम अपनी प्राइवेसी की अपील करते हैं ताकि हम अपने परिवार पर फोकस कर सकें. धन्यवाद. दंपति के माता-पिता बनने की खबर साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों और उनके सेलिब्रिटी दोस्तों ने उन्हें शुभकामनाएं भेजीं। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने कपल को ट्रोल करना शुरू कर दिया और व्यंग्य करते हुए कहा कि प्रियंका ने प्रेग्नेंसी के दर्द से बचने के लिए सरोगेट मदर को चुना था।
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "उन माताओं को कैसा महसूस होता है जब सरोगेसी के जरिए उनके बच्चे तैयार हो जाते हैं? क्या बच्चों के लिए उनकी भी वही भावनाएं होती हैं, जो बच्चों को जन्म देने वाली मांओं के लिए होती हैं?" जबकि एक यूजर ने इसे पैसे वालों का ट्रेंड बता दिया. 
एक तीसरे यूजर ने ट्वीट किया, 'सरोगेसी से बच्चे को जन्म देने से बेहतर है कि मां न बनें, जब तक बच्चे में मां का खून नहीं बहता, तब तक किसी व्यक्ति को मातृत्व की अनुभूति कैसे हो सकती है। इसके साथ ही कुछ प्रियंका के फैन्स भी स्टार्स के समर्थन में उतर आए और सभी से उनकी निजता का सम्मान करने का आग्रह किया।

Related Posts