जब सिंघम स्टाइल में पुलिस ने चोर को पकड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

जब सिंघम स्टाइल में पुलिस ने चोर को पकड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

आपने लोककथाएं तो सुनी ही होंगी कि सिनेमा हमारे समाज का आईना होता है। यही कारण है कि फिल्म सामाजिक मुद्दों पर भी बनती है, लेकिन कई बार असल जिंदगी में भी कुछ ऐसा होता है जो हमें फिल्मों की याद दिलाता है। तब याद आएगी सिंघम मूवी । फिर इस वीडियो को देखकर आपको अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' का एक सीन याद आ जाएगा।
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुलिसकर्मी ने एक शख्स को पकड़ लिया है और आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई है। इस दौरान पुलिसकर्मी हांफते नजर आ रहे हैं। वह दूसरों से मदद की गुहार लगाता है ताकि चोर उसके चंगुल से न छूटे। वहां मौजूद एक शख्स चोर को मजबूती से पकड़ लेता है, तभी पुलिसकर्मी उसकी तलाशी लेता है और उसकी जेब में एक मोबाइल मिला है।
पुलिस की इस हरकत को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि कई यूजर्स ने कमेंट के जरिए इस पर प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, 'ये है रियल लाइफ का सिंघम।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हमारे समाज को ऐसे पुलिस अधिकारियों की जरूरत है। एक अन्य यूजर ने लिखा, ''इस पुलिसकर्मी की बहादुरी वाकई काबिले तारीफ है।'' इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला कर्नाटक का है, जहां पुलिस को बुधवार को सूचना मिली कि नेहरू मैदान में एक चोर एक शख्स का मोबाइल चोरी कर भाग रहा है. कुछ देर बाद पुलिस ने कार्रवाई की और चोर के पकड़े जाने तक पीछा किया। जल्द ही उसके साथी वहां पहुंचे और अपराधी को पकड़ लिया। घटना किसी फिल्म की शूटिंग की लग रही थी।
Tags: Feature