आईफोन चुराने के चक्कर में हाथ लगी ऐसी चीज की चोरों को आ गया रोना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आईफोन चुराने के चक्कर में हाथ लगी ऐसी चीज की चोरों को आ गया रोना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बस, ट्रेन या भीड़-भाड़ वाली जगह पर जेबकतरों का जेब काटना आम बात है। आजकल जेबकतरे आपके मोबाइल पर फोकस करते हैं। बड़ी संख्या में चोर लोगों की जेबें छीनने में कामयाब हो जाते हैं और फिर खूब मस्ती करते हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि जेब काटने के बाद चोर वहां मिले सामान को ले जाते हैं और रोने लगते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप भी इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक बस है जो यात्रियों से भरी हुई है। कैमरे का फोकस खड़े लड़के पर है। उसकी दाहिनी जेब से एक फोन चिपका हुआ है। फोन पर एपल का लोगो है। इसके बाद जहां लड़का खड़ा है उसके बगल वाली सीट पर दो लड़के बैठे हैं और मोबाइल देख रहे हैं और इशारे कर रहे हैं। फोन का कवर आईफोन की तरह फिट किया गया है। दोनों लड़के इसे आईफोन समझ रहे थे। इसी बीच एक लड़का मौका देखता है और जेब से एक फोन निकाल लेता है, लेकिन इसके बाद चोरों की हालत शायद ही आपने देखी होगी. यही वजह है कि ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है।
दरअसल, फोन चोरी करने के बाद ठगों को लगता है कि उन्हें नया आईफोन मिल गया है। यह एक बोरी की तरह दिखता है जो एक ड्रॉस्ट्रिंग से घिरा होता है। तभी अचानक वह जो देखता है और उसके पैर जमीन से फिसल जाती हैं। वास्तव में, वह फोन iPhone नहीं होता। वीडियो में दिख रहा फोन एक बेसिक फोन है और लड़के ने उस फोन में एक कवर लगा दिया है और इसे असली आईफोन जैसा बना दिया है। फोन उठाने वाले चोर को जब इस बात की भनक लगती है तो वह बहुत परेशान हो जाता है और रोने लगता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।
Tags: Feature