वायरल वीडियो : हाथ-पैर के बिना भी गाड़ी चला रहे दिव्यांग को देखकर उसके कायल बने आनंद महिंद्रा

वायरल वीडियो : हाथ-पैर के बिना भी गाड़ी चला रहे दिव्यांग को देखकर उसके कायल बने आनंद महिंद्रा

महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए शारीरिक रूप से असक्षम व्यक्ति की मेहनत और हौसले की तारीफ की

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर अक्सर अपने अनोखे ट्वीट के लिए जाने जाते हैं। आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अक्सर प्रतिभाशाली लोगों की सराहना करने वाले ट्वीट करते रहते है। एक बार फिर उन्होंने ट्विटर पर ऐसा ही एक वीडियो शेयर करते हुए शारीरिक रूप से असक्षम व्यक्ति की मेहनत और हौसले की तारीफ की है। एक अनजान आदमी का वीडियो देखकर आनंद उसके कायल हो गए हैं और महिंद्रा लॉजिस्टिक में नौकरी देने की पेशकश कर दी है।
आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “यह वीडियो मुझे मेरी टाइमलाइन पर मिला है। मैं नहीं जानता हूं कि यह कितना पुराना है और कहां से है, लेकिन मैं इस व्यक्ति से प्रभावित हो गया हूं, जिसने अपनी शारीरिक अपंगता को अपना हौसला बना लिया। क्या हम महिंद्रा लॉजिस्टिक में इस शख्स को अपना बिजनेस एसोसिएट बना सकते हैं।”
आपको बता दें कि यह वीडियो एक शारीरिक रूप से असक्षम व्यक्ति का है जो मोटर साइकिल को मॉडिफाई करके बनाए गए एक लोडिंग वाहन को चलाते हुए दिखाई दे रहा है। इस दौरान वो कुछ लोगों से बात कर रहे और अपनी ड्राइविंग स्किल्स के बारे में भी बताया। कई लोगों ने इस शख्स की तारीफ करते हुए कहा कि हाथ और पैर से असक्षम होने के कारण भी तुम काम करके पैसा कमा रहे हो, ये उन लोगों के लिए बड़ी सीख है जो शारीरिक रूप से सक्षम होने के बाद भी कुछ करना नहीं चाहते हैं। हाथ और पैर दोनों से लाचार इस शख्स ने बताया कि वह पिछले 5 साल से यह वाहन चला रहा है। उसके ऊपर बीवी-बच्चों और बाप से जुड़ी जिम्मेदारी है।
इस वीडियो को देखने के बाद आनंद महिंद्रा ने इस शख्स की तारीफ की और इसके बाद तो ट्विटर पर कई यूजर्स ने आनंद महिंद्रा के इस अंदाज को भी सराहा। बता दें कि इससे पहले भी आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर कई लोगों की प्रतिभाओं को सराहा और उन्हें गिफ्ट भी दिए।