वायरल वीडियो : जब लोगों के सामने ही बाघ ने कुत्ते को बनाया अपना शिकार, नजारा देखकर लोग रह गये दंग

वायरल वीडियो : जब लोगों के सामने ही बाघ ने कुत्ते को बनाया अपना शिकार, नजारा देखकर लोग रह गये दंग

रणथंभौर नेशनल पार्क से वायरल हुआ एक वीडियो, जंगल सफारी का आनंद ले रहे लोगों के सामने एक कुत्ता बना बाघ का शिकार

जंगल का नियम है कि जंगल में भयानक जानवर जैसे शेर, तेंदुआ, बाघ अपनी भूख मिटाने के लिए छोटे या कमजोर जानवरों पर हमला करते हैं। भारत में कई बड़े राष्ट्रीय उद्यान और बड़े पार्क में कई जंगली जानवर रहते हैं। इन स्थानों में जंगल सफारी का आयोजन किया जाता है। जहां हम जंगली जानवरों को जिंदा देख सकते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाघ जंगल सफारी पर लोगों के घूमता दिखाई दे रहा है। अचानक इस जानवर ने कुत्ते को अपना शिकार बना लिया। सफारी में से एक ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिंदा शिकार देख लोग हैरान रह गए।
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में कुछ लोगों को रणथंभौर नेशनल पार्क में जंगल सफारी के लिए जीप के अंदर जाते हुए दिखाया गया है, जब उन्होंने कुछ ऐसा देखा जिसे वे कभी नहीं भूल पाएंगे। सफारी के दौरान लोग दो-तीन जीप में खड़े होकर पास में मौजूद जानवरों को देख रहे थे, लेकिन तभी एक कुत्ता दौड़ता हुआ आया और जीप के पीछे छिप गया। हालांकि बाघ की नजर कुत्ते पर ही टिकी रही। कुत्ता मौके पर पहुंचा और उसे तुरंत एक बाघ ने पकड़ लिया। भूखे बाघ ने अंदर घुसकर कुत्ते को अपना शिकार बना लिया। सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि जंगल सफारी पर लोगों के सामने एक जिंदा शिकार किया गया, जिसे सभी ने देखा।
इस तरह का वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। जिसमें भयानक जानवर अपनी भूख मिटाने के लिए छोटे-छोटे जानवरों का शिकार करते हैं। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।