शॉर्टकट के चक्कर में बाइक सहित युवक पानी के अंदर धंसा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शॉर्टकट के चक्कर में बाइक सहित युवक पानी के अंदर धंसा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आए तीन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इनमें से कई वीडियो देखकर व्यक्ति हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आजकल हर कोई काफी जल्दी में रहता है और इसके लिए वह नए नए तरीकों के शॉर्टकट भी अपनाते है। हालांकि कई बार शॉर्टकट के चक्कर में लोगों को पछताने की बारी भी आती है। इस युवक के साथ ही कुछ ऐसा ही हुआ। नदी पार करने के लिए व्यक्ति ने शॉर्टकप अपना कर नदी पार करने की कोशिश की, हालांकि इसके बाद युवक के साथ जो हुआ वह किसी ने सोचा भी नहीं था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
वारयाल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की एक व्यक्ति नदी पार करने के लिए अनोखा तरीका अपनाता है। नदी में से बाइक निकालने के लिए व्यक्ति ऐसी तरकीब अपनाता है जिसके कारण उसे पीछे से पछताना पड़ता है। पानी में जाने के बाद युवक अपनी बाइक निकालने का प्रयास किया पर रेती वाली जमीन होने के कारण बाइक जमीन में धसते जा रही थी। देखने पर ऐसा लग रहा था मानो बाइक ने जल समाधि ले ली हो। 
बता दें, इस चौंकाने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से 'om_491_rider' नाम के पेज पर शेयर किया गया है। यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर फनी कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, "मुझे नहीं पता कि लोग शॉर्टकट सर्कल में क्या करते हैं।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, अब यह व्यक्ति जीवन में कोई भी शॉर्टकट रास्ता अपनाते हुए सौ बार सोचेगा। इसके अलावा कुछ और यूजर्स भी फनी रिएक्शन देते दिख रहे हैं।