घोड़ी पर चढ़ने जा रहे दूल्हे की फट गई पेंट, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

घोड़ी पर चढ़ने जा रहे दूल्हे की फट गई पेंट, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

घोड़ी पर चढ़ने के दौरान ही फट गई थी दूल्हे राजा की पेंट

भारत भर में फिलहाल शादियों का सीजन बना हुआ था। देश भर में कई जगहों पर शादियाँ हो रही है, ऐसे में सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल हुये इन वीडियो में दूल्हे और दुल्हन की एंट्री, बारातियों की मस्ती के कई वीडियो वायरल होते रहते है। वैसे तो हर कोई शादी में हर चीज की काफी सावधानी रखते है, हालांकि इसके बाद भी कई बार कोई न कोई गड़बड़ हो ही जाती है। ऐसी ही एक गड़बड़ का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें घोड़ी पर चढ़ने के दौरान ही दूल्हे राजा की पेंट फट गई थी। 
सोशल मीडिया पर वायरल हुये इस वीडियो में देखा जा सकता है की शादी के लिए बारातियों की भीड़ जमी हुई थी और दूल्हे राजा भी घोड़ी पर चढ़ने के लिए तैयार थे। जैसे ही दूल्हे राजा घोड़ी पर चढ़ने के लिए गए उनकी पेंट फट गई। यह देखकर दूल्हा काफी गुस्से में आ गया था और घरवालों को चिल्लाने लगा कि उसे जल्दी से पेंट लाकर दी जाये। दूल्हे के लिए यह सबसे मुश्किल घड़ी थी, क्योंकि दूल्हे के लिए शादी के लिए तो एक ही जोड़ कपड़े बनवाए जाते है। ऐसे में दूल्हा भी काफी परेशान दिख रहा है। 
घोड़ी पर चढ़ने के पहले ही दूल्हे के साथ हुई इस दुर्घटना के कारण जहां लोग उसकी हंसी ले रहे है। वहीं दूसरी और दूल्हे राजा की परेशानी की कोई सीमा नहीं दिखाई दे रही थी। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग भारी मात्र में इसे शेयर कर रहे है।