व्यक्ति ने बनाया किक से स्टार्ट होने वाली जीप, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल; आनंद महिंद्रा ने की बड़ी घोषणा

व्यक्ति ने बनाया किक से स्टार्ट होने वाली जीप, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल; आनंद महिंद्रा ने की बड़ी घोषणा

जाने माने उद्यमी आनंद महिंद्रा आए दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर हर दिन कोई न कोई वीडियो शेयर करते ही रहते है। इनमें से कई वीडियो काफी प्रेरणादायक और मजेदार होते है। मंगलवार को भी आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कुछ लोगों द्वारा किक मारकर जीप चालू कर रहे है। लोगों के बीच यह वीडियो काफी मशहूर हुआ था। वीडियो को शेयर करने के साथ ही इस तरह की अनोखी जीप बनाने वाले व्यक्ति को आनंद महिंद्रा ने बोलेरो कार गिफ्ट करने की ऑफर की है। 
आनंद महिंद्रा ने अपने नए ट्वीट में लिखा, "स्थानीय अधिकारी इस वाहन को आज या कल जरूर रोक देंगे क्योंकि यह नियमों का उल्लंघन करता है। इसके बदले में मैं खुद उन्हें बोलेरो ऑफर करता हूं। इस कौशल से हमें प्रेरित करने के लिए उनकी कृतियों को MahindraResearchValley में प्रदर्शित किया जा सकता है। इस संदेश के माध्यम से, आनंद महिंद्रा ने फिर एक बार साबित कर दिया है कि वे कौशल की अत्यधिक सराहना करते हैं और इसका पूरा समर्थन करते हैं।
मंगलवार को साझा किए गए एक वीडियो में, आनंद महिंद्रा ने लिखा, "यह स्पष्ट रूप से किसी भी नियम से मेल नहीं खाता है, लेकिन मैं अपने लोगों की सरल प्रकृति और 'कम से कम' क्षमताओं की प्रशंसा करना कभी बंद नहीं करूंगा। गतिशीलता के लिए उनका जुनून अद्भुत है। इससे पहले भी वह इस तरह के हुनर ​​की तारीफ करते रहे हैं। आयरनमैन की तरह सूट को डिजाइन करने वाले बच्चे को भी आनंद महिंद्रा का काफी सपोर्ट मिला।