वायरल वीडियो : ठेले से बोरा उठाते इस शख्स का कायल हुआ इन्टरनेट, आप भी देखिये इसका अनोखा अंदाज

वायरल वीडियो : ठेले से बोरा उठाते इस शख्स का कायल हुआ इन्टरनेट, आप भी देखिये इसका अनोखा अंदाज

आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो किया शेयर किया

सोशल मीडिया पर आप आये दिन कुछ ना कुछ मज़ेदार देख सकते है। हंसने-हंसाने से लेकर इमोशनल वीडियोस की सोशल मीडिया पर भरमार है। इसके अलावा लोग अलग अलग करतब दिखाते हुए लोगों के वीडियो को बहुत पसंद करते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स अपने काम को बेहद अनोखे तरीके से मज़े लेते हुए करते दिखाई दे रहा है। इस शख्स का अपने काम को दिलचस्पी से पूरा करते देखना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 
आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो को एक आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “काम भी, मजे भी।” जैसा की इस वीडियो में दिख रहा है कि एक आदमी ठेले पर बोरी उठाते दिखाई दे रहा है। लेकिन जिस तरीके से वो बोरी को उठाता है वो ना सिर्फ अलग है बल्कि मजेदार भी है। पहले शख्स बोरी के उपर गुलाटी मारता है और पलटते ही बोरी को अपने कंधे पर ले लेता है। 
सोशल मीडिया पर आईपीएस की शेयर ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गई। लोगों को इस शख्स का काम करने का अनोखा अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को अब तक 2.8 हजार लोग देख चुके है।