वायरल वीडियो : फोटो खिंचवा रही इस लड़की के साथ इसके दोस्त ने जो किया वो देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

वायरल वीडियो : फोटो खिंचवा रही इस लड़की के साथ इसके दोस्त ने जो किया वो देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है लोग

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रैंक वीडियो या शरारती वीडियो का चलन ज्यादा है। इन वीडियो में कुछ लोग आसपास के लोगों के साथ शरारत करते है। वैसे तो अधिकांश शरारत हल्के-फुल्के होते है पर कभी कभी शरारत सीमा के आगे निकल जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही एक प्रैंक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की का दोस्त लड़की के साथ प्रैंक कर रहा है, जिसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी।
अक्सर दोस्तों के बीच देखा जाता है कि मस्ती-मजाक के लिए वो एक दुसरे को परेशान करते हैं। दोस्त एक दूसरों को परेशान करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे भी अपनाते हैं। इस शख्स ने कुछ ऐसा ही किया, जिससे लड़की बुरी तरह डर गई। आप वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती फोटो खींचने में व्यस्त है तभी अचानक उसका दोस्त आ जाता है और उसके पीछे पटाखे फोड़ देता है। जिससे युवती डर जाती है। यूजर्स को ये प्रैंक वीडियो काफी पसंद आ रहा है।
इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। जबकि एक अन्य यूजर ने जवाब में लिखा, दोस्त ने मौके का फायदा उठाया। इसके अलावा दूसरे यूजर्स भी फनी कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। बता दें, इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज और लाइक मिल चुके हैं।