वायरल वीडियो : कुत्ते के डर से भाग रहे लोग, सच्चाई जानकर हंसने लगेंगे आप

वायरल वीडियो : कुत्ते के डर से भाग रहे लोग, सच्चाई जानकर हंसने लगेंगे आप

इंस्टाग्राम पर साझा किया वीडियो लोगों को आ रहा है बहुत पसंद

आज के समय सोशल मीडिया पर बहुत से लोग तरह तरह के शरारत करते हुए दिखाई देते थे। सोशल मीडिया यूजर्स को भी प्रैंक वीडियो काफी पसंद आते हैं। ऐसा ही एक प्रैंक वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हंसने को मजबूर हो जाएंगे।
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक प्रैंक वीडियो में दो बाइक सवार सड़क पर कहीं जाते नजर आ रहे हैं। तभी सामने एक लड़का डर के मारे भागता हुआ नजर आता है। बैकग्राउंड में कई कुत्तों के जोर-जोर से भौंकने की आवाज सुनी जा सकती है। युवक को डर कर भागता हुआ देखा बाइक सवार भी बाइक से उतर जाते हैं और बचने के लिए दौड़ने लगते हैं। उनमें से एक तो डर के मारे छत पर चढ़ जाता है। इसके बाद जो नजारा आता है उसे देखकर आप भी जोर-जोर से हंसेंगे।
बता दें, जब लोग कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनने के लिए इधर-उधर भाग रहे थे, उसी समय एक व्यक्ति छोटे कुत्ते को लेकर वहां से गुजरता है। मजेदार बात यह है कि उनके हाथ में एक बड़ा स्पीकर है, जिससे कुत्ते के भौंकने की आवाज आती है। इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 14 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। यूजर्स इस मजाकिया वीडियो पर फनी रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।