जब दुल्हन की कुर्सी पर आकर बैठ गए दूल्हे के मित्र, जानें दुल्हन ने क्या किया

जब दुल्हन की कुर्सी पर आकर बैठ गए दूल्हे के मित्र, जानें दुल्हन ने क्या किया

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी से जुड़े कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इसमें से कई वीडियो विभिन्न रस्मों के दौरान होने वाली मज़ाक मस्ती का होता है। एक ऐसा ही वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें शादी के मंडप में होने वाली दुल्हन और उसके देवर के बीच की मजेदार केमिस्ट्री देखने मिल रही है। वीडियो को देखने के बाद हर किसी के चेहरे पर स्माइल आ जाती है। 
शादी के मंडप पर जयमाल के दौरान दूल्हे के मित्र स्टेज पर आकर मस्ती करते ही रहते है। कुछ ऐसा ही किया इस शादी में मौजूद मित्रों ने भी। दूल्हे के सभी मित्र जयमाल के समय स्टेज पर आकर बैठ गए। दुल्हन वहाँ आकर खड़ी हो गई पर फिर भी वह अपनी कुर्सी से उठ नहीं रहे थे। काफी समय तक जब सभी कुर्सी पर से खड़े नहीं हुए तो दुल्हन जाकर दूल्हेराजा के गोद में बैठ गई। यह देखकर दूल्हे के सभी मित्र भी काफी आश्चर्यचकित रह जाते है। 
वीडियो इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग वेडिंग कपल्स नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया था। जिसके कैप्शन में लिखा था, भाभी से पंगा मत लेना देवर जी। वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से भी अधिक लोग देख चुके है और लगभग 12 हजार से भी अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।