जानें क्यों कार चालक ने खुद की ही गाड़ी जलाकर कर दी राख़

जानें क्यों कार चालक ने खुद की ही गाड़ी जलाकर कर दी राख़

गाड़ी की लोन भरपाई ना कर पाने पर टो करने के लिए आई थी रिकवरी टीम, भड़के मालिक ने पेट्रोल डालकर जला दी कार

कोरोना के कारण कई लोगों की जिंदगी बदल गई थी। कोरोना महामारी के दौरान कई लोगों को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ा था। ऐसे में फायनांस कंपनी द्वारा गाड़ी की बची हुई किस्त ना भर जाने पर जब कंपनी की रिकवरी टीम युवक के पास पहुंची, तो ग्राहक काफी क्रोधित हो गया था। एक साल पहले ही युवक ने कार को लोन लेकर खरीदा था। हालांकि कोरोना के कारण वह लोन की किस्त भरने में असमर्थ रहा था। जब फायनांस कंपनी द्वारा रिकवरी टीम भेज कर कार को खींचने के लिए भेजा गया। इस बात से ग्राहक इतना क्रोधित हो गया कि उसने पेट्रोल डालकर अपनी गाड़ी में आग लगा दी। देखते ही देखते कार जलने लगी थी। 
घटना के बाद कार मालिक और रिकवरी टीम के लोग भाग गए थे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। जिस पर पुलिस और दमकल की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी और आग बुझाई थी। हालांकि तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि कार को एक गाड़ी के साथ बांध कर ले जा रहे थे, उसी समय कार मालिक ने गाड़ी में आग लगा दी और भाग गया था। 
कार में आग लगने की घटना किसी भी पुलिस स्टेशन में दर्ज नहीं हुई है। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह भी रिकवरी टीम ने ही बनाया था। इसमें देखा जा सकता है कि सर पर टोपी और मुंह पर मास्क पहन कर कार मालिक बुरी तरह से भड़क गया था। इसके बाद वह उसने कार को जला कर वह वहाँ से भाग गया था।