वियेतनाम के इस अनोखे कैफे में मछलियों के बीच बैठकर लोग खाते हैं खाना

वियेतनाम के इस अनोखे कैफे में मछलियों के बीच बैठकर लोग खाते हैं खाना

सोशल मीडिया साइट Reddit पर शेयर किया गया अनोखा वीडियो

आम तौर पर बड़े-बड़े रैस्टौरेंट में क्रिएटिव इंटीरियर मिलना काफी आम बात है। हालांकि आज कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल हुये इस वीडियो में दिखाई देने वाले रैस्टौरेंट के इंटीरियर को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। वियेतनाम के हनोत में आए Koi Pond Cafe में रैस्टौरेंट के अंदर ही फिश पोंड बनाया गया है। यहाँ हर कोई पानी में तैरती हुई मछलियों के बीच बैठकर अपने खाने का आनंद लेते है। 
वीडियो को ऑनलाइन शेरिंग प्लेटफॉर्म Reddit पर शेयर किया गया था और अब यह तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के कैप्शन में केफे का नाम भी लिखा है। जिसमें देखा जा सकता है मेहमानों को फिश पोंड के बीच बैठाकर खाना दिया जा रहा है। सोशल मीडिया पर शेयर इस क्लिप में रेस्टौरेंट का इंटीरियर दिख रहा है। रैस्टौरेंट में पानी के बीच छोटी-बड़ी मचलियाँ तैरती हुई दिखाई दे रही है। फिश टेंक की तरह बने इस रैस्टौरेंट में कई तरह की मछलियाँ आराम से तैर रही है।
जिसने भी इस वीडियो को देखा वह हैरान रह गया क्योंकि मछली बड़ी और स्वस्थ दिखती है। वीडियो को r/Damnthats दिलचस्प नाम के रेडिट अकाउंट पर शेयर किया गया है और अब तक इसे 23,000 से अधिक लोगों ने देखा है। जहां किसी को यह कॉन्सेप्ट पसंद आया तो कुछ यूजर्स ने इसकी आलोचना की। एक यूजर ने कमेंट किया कि यह एक भयानक विचार है। तो एक अन्य यूजर ने चिंता व्यक्त की कि पानी में खाना छोड़ने से मछली मोटी और जहरीली हो सकती है। तो एक यूजर ने पानी में करंट की समस्या की ओर ध्यान खींचा है.