वायरल वीडियो : जयमाला मंच पर ही दूल्हे पर भड़की दुल्हन, फिर हुआ ये

वायरल वीडियो : जयमाला मंच पर ही दूल्हे पर भड़की दुल्हन, फिर हुआ ये

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हे को मिठाई खिलाने की रस्म में दुल्हन ने किया ऐसा की हर कोई रह गया हैरान

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो जाता है। इन वायरल होने वाले वीडियोस में से अक्सर शादी के वीडियो भी रहते हैं। लोग शादी से जुड़े वीडियो देखना पसंद करते हैं। कभी-कभी इन वीडियो में दूल्हा-दुल्हन या उनके रिश्तेदारों के डांस या खास प्रतिभा देखने को मिलती है लेकिन कुछ वीडियो देखने के बाद तो लोग तौबा कर लेते है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है जिसमें दुल्हन के गुस्से का अंदाज देखकर मेहमान भी हैरान रह जाते हैं।
इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी एक समय दूल्हे को मिठाई खिलाने की रस्म चल रही है। इसी बीच दुल्हन ने दूल्हे को मिठाई खिलाने के लिए हाथ बढ़ाया। लेकिन दूल्हा थोड़ी देर मिठाई नहीं खाता। इसी के साथ दुल्हन गुस्से में रसगुल्ले फेंक देती है और फिर कुर्सी पर बैठने की कोशिश करती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गुस्से में रसगुल्ले फेकने वाले दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है। दुल्हन का ये अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा।
हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो काफी दिलचस्प लग रहा है। हालांकि कई लोग दुल्हन के इस कदम पर गुस्से में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जबकि कई लोगों का कहना है कि दूल्हे को भी इस तरह से नहीं करना चाहिए था। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है। यूजर ने कैप्शन में यह भी लिखा कि भगवान ऐसी दुल्हन किसी को ना दे।