जब मोबाइल के लिए हो गई लड़की और बंदर के बीच लड़ाई, देखें मजेदार वीडियो

जब मोबाइल के लिए हो गई लड़की और बंदर के बीच लड़ाई, देखें मजेदार वीडियो

खाट पर बैठी बच्ची के पास अचानक से आ गया एक बंदर और छीनने लगा मोबाइल

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के कई वीडियो वायरल होते है। जानवरों और मनुष्यों के बीच की दोस्ती के कई वीडियो आए दिन विभिन्न सोशल मीडिया वैबसाइट पर वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल धूम मचा रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची और एक बंदर मोबाइल को लेकर एक दूसरे से लड़ाई कर रहे है। दोनों के बीच हो रहे इस मासूम झगड़े का यह वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। बंदर बच्ची को किसी भी तरह आ नुकसान नहीं पहुंचाता है। दोनों एक दूसरे से मात्र मोबाइल छिनने में ही व्यस्त है। 
वीडियो को jagadeeshmadinenimadineni नामक यूजर के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और लोग उसे काफी पसंद भी कर रहे है। वीडियो में एक नन्ही बच्ची घर के बाहर बेड पर बैठी नजर आ रही है. उसके हाथ में मोबाइल है, जिससे वह खेल रही है। इस बीच पता नहीं एक बंदर कहां पहुंच जाता है और लड़की के हाथ से फोन छीन लेता है और खुद ही देखने लगता है। छोटी बच्ची भी किसी और के हाथ में अपनी बात देखती है और फिर से उसके हाथ से फोन छीन लेती है। यह देखकर बंदर एक बार फिर फोन उठाता है, जैसे सबक सिखाना या ज्यादा फोन देखना कोई बुरी बात है।
कई लोग सोशल मीडिया पर से इस वीडियो को लोगों के साथ शेयर भी कर रहे है, अब तक वीडियो को 1.37 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके है। एक यूजर ने लिखा की यह बंदर उस बच्चे को समझा रहा है की फोन बच्चों के लिए नहीं है।
Tags: Feature