कचोरी के साथ प्याज नहीं मिला तो लड़की ने मचाया हँगामा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

कचोरी के साथ प्याज नहीं मिला तो लड़की ने मचाया हँगामा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

आसपास के लोगों ने समझाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी की बदतमीजी

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कुछ समय पहले लखनऊ की प्रियदर्शिनी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक ड्राईवर को बीच सड़क पर थप्पड़ मार रही थी। कुछ ऐसा ही एक और वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की पार्क में कचोरी बेचने वाले व्यक्ति के साथ बहस करते हुये देखी जा सकती है। कचोरी वाले के साथ प्याज खतम हो गए होने की छोटी सी बात को लेकर युवती ने उसकी साइकल भी नीचे गिरा दी थी। 
वायरल हुये वीडियो के अनुसार, युवती पार्क में एक कचोरी वाले के पास कचोरी खा रही है। इसी दौरान उसने कचोरी वाले से और प्याज मांगे, पर प्याज ना होने के कारण उसने मना कर दिया। बस इतनी सी बात को लेकर युवती उस पर गुस्सा हो गई और उसे अपशब्द कहने लगी। जब आसपास के लोगों ने उसे समझाने का प्रयत्न किया तो युवती ने उनके साथ भी उसने बदतमीजी की। यहीं नहीं युवती ने कचोरी वाले को चमाट भी मारी। 
जब इस बात पर आसपास के लोगों ने उसे धमकाया और साइकल वाले को पैसे देने कहा तो युवती और भी अधिक क्रोधित हो गई। गुस्से में ही युवती ने कचोरी वाले की साइकल को ज़ोर से लात मारकर उसका सारा सामान गिरा दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोग युवती को काफी ट्रोल कर रहे है और उसके प्रति अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे है।