फ्री में मिलेगा 71 लीटर पेट्रोल, जानें कैसे ले सकते है लाभ

फ्री में मिलेगा 71 लीटर पेट्रोल, जानें कैसे ले सकते है लाभ

फ्यूल क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर हर साल 71 लीटर तक मिल सकेगा

देश भर में पिछले कई समय से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में काफी इजाफा हो रहा है। हालांकि इस बीच हम आपको एक ऐसी तरकीब बताने जा रहे है, जिससे आप फ्री में पा सकेंगे 71 लीटर पेट्रोल। क्यों हैरान रह गए ना। इसके लिए आपको बस एक कार्ड का इस्तेमाल करना होगा। इस कार्ड पर आप साल में 71 लीटर पेट्रोल या डीजल फ्री में भरवा सकेंगे। सबसे खास बात तो यह है की इन सभी के लिए आपको किसी भी खास डोक्यूमेंट्स की जरूरत भी नहीं रहेगी। इस फ्री पेट्रोल को पाने के लिए आपको बस अपने फ्यूल क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा। तो आइये जानते है की इस कार्ड को हासिल करने की पूरी प्रक्रिया के बारे में।
इंडियन ऑइल सिटी क्रेडिट कार्ड के माध्यम से पेमेंट करने पर आपको एक साल में तकरीबन 71 लीटर पेट्रोल फ्री में मिल सकता है। इंडियन ऑइल पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने पर रिवोर्ड के रूप में पॉइंट्स मिलते है। सबसे खास बात तो यह है की यह रिवोर्ड पॉइंट्स कभी भी एक्सपायर नहीं होते। इन पॉइंट्स को रीडिम कर आप एक साल में 71 लीटर तक फ्री में पेट्रोल भरवा सकते है। इसके अलावा  इंडियन ऑइल पंप पर 1 प्रतिशत फ्यूयल सरचार्ज भी माफ होंगा। 
इन पॉइंट्स को रीडिम करने के कई तरीके है। हालांकि इंडियन ऑइल पंपों पर इन्हें रीडिम करने पर अधिक फायदा होता है। इंडियन ऑइल पंप पर रीडिम करने पर आपको 1 टर्बो पॉइंट पर 1 रुपया, जबकि goibibo.com, IndiGo, Make My Trip तथा Yatra.com पर रीडिम करने पर 25 पैसे मिलेंगे। इसके अलावा Book my show तथा Vodafone पर रीडिम करने पर 1 टर्बो पॉइंट पर 30 पैसे मिलेंगे।
Tags: Feature