मात्र एक उंगली से तरबूज के टुकड़े कर देता है यह आदमी, वीडियो हो रहा है वायरल

मात्र एक उंगली से तरबूज के टुकड़े कर देता है यह आदमी, वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर समय-समय पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनमें से कुछ ऐसे भी होते हैं, जो काफी मजेदार होते है और आपको हंसा हंसा कर लॉटपोट कर सकते है। तो वहीं कई वीडियो देखकर आप हैरानी में भी पड़ सकते है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक इंसान तरबूच तोड़ते हुये दिखाई दे रहा है। व्यक्ति जिस तरह से तरबूज तोड़ रहा है उसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति पहले तरबूज में टूथपिक डालता है और फिर उसे उंगली की मदद से टुकड़ों में काट डालता है। इस वीडियो को देखने के बाद आप जरूर हैरान रह जाएंगे कि कोई एक उंगली से तरबूज को कैसे तोड़ सकता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर "yournaturegram" नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को यूजर्स शेयर कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। जिसमें एक यूजर ने लिखा, मैंने कोशिश की, लेकिन मेरी उंगली टूट गई। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि, अगर आप इस तरह तरबूज तोड़ेगे तो आपका हाथ टूट जाएगा, इसलिए कोशिश न करें। वहीं दूसरे यूजर्स भी फनी रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।
Tags: Feature