सोशल मीडिया पर वायरल ही रही है अंकल की 'पंखे वाली हाईटेक' साइकिल', क्या आपने देखी

सोशल मीडिया पर वायरल ही रही है अंकल की 'पंखे वाली हाईटेक' साइकिल', क्या आपने देखी

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया शेयर

सोशल मीडिया पर 'देसी जुगाड़' से जुड़े वीडियो लोग खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते है जो काफी मजेदार होते है, तो कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो देखने के बाद लोग हैरान रह जाते है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें हर कोई देख सकता है कि किस तरह एक शख्स ने एक सामान्य साइकिल को हाईटेक साइकिल में तब्दील कर दिया है। वीडियो को देखने के बाद हर एक को आश्चर्य हो रहा है।
जैसा कि वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक काका अपनी साइकोल को हाईटेक बनाने में व्यसत है। इसके लिए वह काफी मेहनत कर रहे है। काका द्वारा बनाई गई इस हाईटेक साइकिल में काका ने जुगाड़ के साथ पंखे को पहिए पर फिट कर दिया है। इस जुगाड़ से बनी साइकिलें काफी लोकप्रिय हैं। काका यह जुगाड़ इन दिनों इंटरनेट पर काफ धूम मचा रहा है। 
बता दें, इस वीडियो को 'abhitakbanjara' नाम के यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यूजर्स इस वीडियो (वायरल वीडियो) को शेयर कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, इस हाईटेक साइकिल को देखकर मैं दंग रह गया हूं। वहीं अन्य यूजर्स ने लिखा कि वाकई काका ने कमाल कर दिया है। इसके अलावा भी अन्य सभी यूजर्स काका की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।
Tags: Feature