भविष्य में फंसा यह युवक दिखा रहा है सभी को आने वाले कल की तस्वीरें

भविष्य में फंसा यह युवक दिखा रहा है सभी को आने वाले कल की तस्वीरें

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रहा है भविष्य में खींची हुई तस्वीरें, 2027 में खुद के अकेले जिंदा बचे होने का किया दावा

हम सभी ने कभी न कभी टाइम ट्रावेल करने की इच्छा तो की ही होगी। हम सभी के मन में यह इच्छा तो होती ही है की हम भी भविष्य में जाकर देखें की आने वाला कल कैसा होगा। पर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति काफी वायरल हो रहा है। इसका कारण है की यह भविष्य में फंस गया है और आने वाले कल की कई झलक दे रहा है। हाँ आपने सही सुना यह व्यक्ति भविष्य में फंस गया है। 
आज के समय जहां आए दिन नए नए दावे करते रहते है, वैसे में इस सोशल मीडिया में यह व्यक्ति खुद को भविष्य में फंसे होने की बातें करते हुये उस समय के फ़ोटोज़ तथा वीडियो शेयर कर रहा है। इन वीडियो में उस शख्स के अलावा और कोई भी इंसान नहीं दिखाई दे रहा है। उसका कहना है की यह सारे वीडियोज़ 2027 के है और आज से 6 साल बाद दुनिया ऐसी ही दिखने वाली है। शख्स का कहना है की वह गलती से भविष्य में आ गया और अब उसे वापिस किस तरह से जाये वह नहीं पता चल रहा है।
भविष्य में फंसे हुये इस व्यक्ति का नाम ज़ेवियर है और यह अपने टिकटोक अकाउंट पर यह तस्वीरें एड कर रहा है। ज़ेवियर का कहना है की वह फरवरी से ही भविष्य में फंसा हुआ है, जब वह एक दिन अस्पताल से उठा तो उसने खुद को अकेला पाया। ज़ेवियर का कहना है की उसे कहीं भी इंसान का नामोनिशान नजर नहीं आ रहा था। हालांकि कई लोगों का कहना है कि यह शख्स लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए जब आसपास कोई नहीं रहता है तभी शूटिंग करता है।
Tags: Feature