इससे ज्यादा आज्ञाकारी गिलहरी नहीं देखी होंगी आपने, करती है अपने मालिक की हर आज्ञा का पालन

इससे ज्यादा आज्ञाकारी गिलहरी नहीं देखी होंगी आपने, करती है अपने मालिक की हर आज्ञा का पालन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गिलहरी का मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के वीडियो वायरल होते देखे जाते हैं। हर किसी को जानवरों से बेहद लगाव होता है। लोग जानवरों से इतना प्यार करते हैं कि वे उन्हें घर पर ही रखते हैं। हाल ही में एक गिलहरी का वीडियो वायरल हो रहा है जो बहुत ही क्यूट है। वायरल वीडियो में एक गिलहरी बादाम खाती नजर आ रही है। पर सबसे मजेदार बात है जिस तरह से गिलहरी अपने मालिक के निर्देशों का पालन कर रही है। आप खुद भी उसे देखकर हैरान रह जाएंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक गिलहरी एक महिला के साथ नजर आ रही है। गिलहरी हर उस निर्देश का पालन करती दिखाई दे रही है जो यह महिला गिलहरी को दे रही है। वीडियो में एक गिलहरी को एक पेड़ से एक महिला के पास दौड़ते हुए और उसका हाथ पकड़े हुए दिखाया गया है। तभी अचानक गिलहरी बादाम को उठाकर खाने लगती है। अचानक महिला गिलहरी को मेवा खाने से रोकती है और हैरानी की बात यह है कि गिलहरी भी इस निर्देश का पालन करती नजर आती है।
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के एक अकाउंट Nature पर से शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है और एक दूसरे के साथ शेयर भी कर रहे है। यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। एक यूजर ने लिखा कि गिलहरियाँ सच में काफी सुंदर होती है। जबकि अन्य एक यूजर ने लिखा कि इस गिलहरी ने काफी बादाम खा लिया है, इसलिए इसका दिमाग इतना तेज है।
Tags: Feature