वायरल वीडियो : अपनी ही शादी में फ्री फायर खेलने में व्यस्त नवदंपति

वायरल वीडियो : अपनी ही शादी में फ्री फायर खेलने में व्यस्त नवदंपति

सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा वीडियो, लोग जमकर ले रहे मज़े

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आये दिन कुछ ना कुछ वायरल होते रहता है। ऐसा ही शादी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर अक्सर शादी के कई वीडियो शेयर किए जाते हैं, जिनमें से कुछ फनी वीडियो होते हैं, जो देखने में काफी फनी होते हैं तो वहीं कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं जो देखने में बेहद हैरान कर देने वाले होते हैं। सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जो आपको हैरान कर देगा।
आपको बता दें कि आमतौर पर शादी में कभी-कभी रस्मों में काफी समय लग जाता है, जिससे दूल्हा-दुल्हन बोर होने लगते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। लेकिन यहां दूल्हा-दुल्हन अजीब काम करते दिखाई दे रहे है। दरअसल ये दंपति शादी समारोह के दौरान अपने फोन पर फ्री फायर वीडियो गेम खेलकर बिता रहे हैं।शादी का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन पारंपरिक शादी की पोशाक में नजर आ रहे हैं, जिसमें दिलचस्प बात यह है कि दूल्हा-दुल्हन दोनों अपने मोबाइल फोन पर गेम खेलते नजर आ रहे हैं।  इसे देख लोग खूब हंस रहे हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके साथ कैप्शन दिया गया है, ''युगल फ्री फायर का गेम खेल रहा है।'' यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर कर रहा है. एक दूसरे के साथ और उस पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।