इस होटल में 2000 में मिलता है एक वडापाऊँ, गोल्ड वर्क के साथ किया जाता है सर्व

इस होटल में 2000 में मिलता है एक वडापाऊँ, गोल्ड वर्क के साथ किया जाता है सर्व

UAE में नई बनी रैस्टौरेंट में मिलने वाले वडापाऊँ की कीमत के कारण सोशल मीडिया पर आई मजेदार कमेंट्स की बाढ़

मुंबई का नाम सुनने के बाद सबसे पहले हर किसी को वडापाऊँ का नाम ही याद आता है। मुंबई में रहने वाले हर किसी को वडापाऊँ काफी पसंद होता है। शहर की हर गलियों में आपको आसानी से वडापाऊँ की लारियाँ मिल आएगी। वडापाऊँ की कम कीमतों के कारण हर कोई आसानी से इसे खा सकता है। पर यदि आपको कहा जाये की वडापाऊँ की एक पीस की कीमत 2000 रुपए है तो आप मानोंगे? जी हाँ सुनने पर अजीब लाग्ने वाली यह बात सच है। 
एक रिपोर्ट के अनुसार, UAE के रहने वाले अल करमा स्थित ओ पाओ नाम की एक नहीं रैस्टौरेंट लोंच की गई है। जिसके मेन्यू में जो वडापाऊँ दिया गया है उसकी कीमत 99 दिरहम रखी गई है, जिसकी भारतीय मुद्रा में कीमत तकरीबन 2000 रुपए होती है। रैस्टौरेंट में बने गए इस वडापाऊँ को ट्रिपल बटर लेयर में चीज के साथ गोल्ड प्लेटेड सर्व किया जाता है। इसे दुनिया का पहले 22 केरेट 'गोल्ड प्लेटेड वडापाऊँ' होने का दावा किया गया है। 
जैसे ही सोशल मीडिया पर इस वडापाऊँ की कीमत वायरल हुई लोगों में इसकी कीमत चर्चा का कारण बन गई। एक के बाद एक कई लोगों ने इस पर कई मजेदार कमेंटस आने लगे थे। यह पहली बार नहीं है कि जब किसी भारतीय व्यंजन को काफी ऊंची कीमत पर बेचा गया है। 
Tags: Feature