जब ऊंट ने किया भौक रहे कुत्ते को किस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जब ऊंट ने किया भौक रहे कुत्ते को किस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कुत्ते मनुष्य का सबसे वफादार मित्र होता है। अपने मालिक की हर बातों को समज जाने वाले कुत्तों को उनके मालिक भी बेहद ही प्यार करते है।  घर में पाला हुआ कुत्ता घर में किसी भी अंजान को देखते ही अपने मालिक की सुरक्षा के लिए भौंक कर उसे सचेत कर देता है। एक ऐसा ही वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा कुत्ता एक ऊंट को देखकर ज़ोर-ज़ोर से भौंकने लगता है। हालांकि इसके बाद जो होता है वह काफी मजेदार है। 
सोशल मीडिया साइट रेड्डीट पर वायरल हुये इस वीडियो को कई लोग शेयर कर रहे है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक ऊंट के सामने खड़ा छोटा सा डोगी ज़ोर-ज़ोर से भौंक रहा है। भौंकते-भौंकते डोगी ऊंट के काफी पास पहुँच जाता है। हालांकि इसके बाद भी ऊंट कुछ नहीं करता। जब ऊंट काफी पास आ जाता है तब ऊंट नीचे झुकता है और उसे एक प्यारी सी किस देता है। 
ऊंट के इस तरह से डोगी को किस करता देख हर कोई काफी खुश हो रहा है। हर कोई वीडियो को काफी पसंद कर रहे है। एक अबोल जानवर द्वारा अपने से छोटे प्राणी के प्रति इस व्यवहार को लोग एक उदाहरण के तौर पर पेश करते हुये प्यारे कमेन्ट कर रहे है।