वायरल फनी वीडियो: फ़िल्मी गाने पर वीडियो बना रही थी लड़की, तभी आ गई मम्मी, फिर हुआ ये...!

वायरल फनी वीडियो: फ़िल्मी गाने पर वीडियो बना रही थी लड़की, तभी आ गई मम्मी, फिर हुआ ये...!

रुचि रखने वालों के लिए इंटरनेट एक बहुत बड़ा मंच है। सोशल मीडिया पर आये दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे कई वीडियो होंगे जिन्हें देखकर आप डर जाएंगे लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जो हमारा दिल जीत लेंगे। फिर कुछ वीडियो फनी होते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर एक मजाकिया वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप जोर-जोर से हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। आप इस वीडियो को देखकर अपना पेट पकड़ कर हंसेंगे।
इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं। आजकल कोरोना के कारण बंद स्कूलों के कारण बच्चे ज्यादा से ज्यादा समय मोबाइल और सोशल मीडिया पर बिता रहे है। न सिर्फ बच्चें सोशल मीडिया पर वीडियो देख रहे बल्कि ऐसे वीडियो बना भी रहे है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें इस वीडियो में एक लड़की मोबाइल पर गाने से वीडियो बनाती नजर आ रही है। वीडियो में वो लड़की जिस गाने पर वीडियो बना रही है वो गाना काफी पॉपुलर है। इस बीच उसकी मां आती है और उसके मुंह में थप्पड़ मारती है तो लड़की जोर से रोने लगती है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स हंस पड़े और कमेंट किया- मम्मी आ गई क्या?
आप भी देखिए वीडियो :
बच्ची को फोन पर वीडियो बनाते हुए देखकर मम्मी को गुस्सा आ जाता है और वो उसके गाल पर एक थप्पड़ लगा देती हैं। बच्ची को अचानक से इस रिएक्शन की उम्मीद नहीं थी और वो वीडियो में ही खूब तेज-तेज रोने लग जाती है। बच्ची के इस वायरल वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।