जब बर्गर ना मिलने पर अनशन पर उतरा बालक

जब बर्गर ना मिलने पर अनशन पर उतरा बालक

बर्गर के ना मिलने पर मासूम बालक ने खाना नहीं खाने की धमकी

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते है। इसमें से कई वीडियो तो काफी मजेदार होते है, जिन्हें देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते। ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी अपने चेहरे की मुस्कान नहीं रोक पाएंगे। सोशल मीडिया पर आजकल एक छोटे बच्चे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो की बर्गर खाने की जिद कर रहा है। 
बच्चों की जिद के बारे में तो हम सभी जानते है। एक बार यदि उन्होंने किसी चीज की जिद पकड़ ली तो वह फिर किसी की भी बात नहीं मानते। यदि एक बार उन्होंने किसी चीज की जिद पकड़ ली तो वह फिर किसी की भी बात नहीं मानते। एक ऐसा ही वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मासूम बालक उसे बर्गर ना मिलने से काफी नाराज हो गया है। नाराज बालक ने बर्गर ना मिलने पर खाना खाने से भी मना कर दिया। 
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा बच्चा महिला से कह रहा है कि तुम अपना बर्गर खा लो मुझे नहीं खाना। इस तरह से गुस्से में वह दूसरी और घूम जाता है। गुस्से में वह बालक अपनी माता से कहता है कि तुम मुझसे बात मत करो, में भूखा ही रहूँगा। वीडियो को देखने के बाद कई लोगों का दिल बालक के प्रति पिघल गया था। उन्होंने जोमेटो या स्वीगी से बालक के लिए बर्गर भेजने की बात भी कही।