सोशल मीडिया : जलेबी की लालच पड़ी इस आईपीएस अधिकारी को भारी, पत्नी ने ट्विटर पर लगाई क्लास

सोशल मीडिया : जलेबी की लालच पड़ी इस आईपीएस अधिकारी को भारी, पत्नी ने ट्विटर पर लगाई क्लास

सोशल मीडिया वायरल हो रहा है पति-पत्नी की नोक-झोक

आपको क्या लगता है कि सामान्य घरेलु समस्याओं का सामना महज आम आदमी को करना पड़ता है? ऐसा नहीं है कि अधिकारी लोग ऐसी बातों से बचे हुए है। उन्हें भी घर गृहस्थी की नोक-झोक से गुजरना पड़ता है। एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। जहाँ एक अधिकारी ने एक पोस्ट किया और फिर सोशल मीडिया पर ही पत्नी की डांट खानी पड़ी। दरअसल आईपीएस अधिकारी डॉ संदीप मित्तिल ने भारत की लोकप्रिय और देश के हर कोने में पसंद की जाने वाली सदाबहार मिठाई, चाशनी में डूबकर निकली जले‍बियों के बारे में कुछ पोस्ट किया और उसके साथ अपनी पत्नी का जिक्र कर दिया और फिर क्या था, पत्नी ने भी मौके पर चौका आर दिया और हो गया ये पोस्ट वायरल! आपको बता दें कि जलेबी के बारे में आईपीएस अधिकारी डॉ संदीप मित्तयल ने लिखा कि बीवी उन्हेंक अब जलेबी नहीं खाने देती। इसपर उनकी पत्नी डॉ रिचा शर्मा ने धमकाते हुए कहा कि 'आज आप घर आओ...।'
17 जुलाई की शाम डॉ संदीप मित्त्ल ने जलेबियों की तस्वीीरें शेयर करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि 'बचपन में 25 पैसे की एक बड़ी जलेबी आती थी। सोचते थे कि बड़े होने के बाद कमाएंगे और रोज़ तीन-चार जलेबी खाया करेंगे। अब कमाने लगे तो बीवी जलेबी खाने नहीं देती।' इस पर लोग प्रतिक्रिया दे ही रहे थे तभी उनकी पत्नी ने इस ट्वीट को कोट करते हुए री-ट्वीट कर दिया। डॉ रिचा मित्तेल ने धमकाने वाले अंदाज में लिखा कि 'आज आप घर आओ...!' इसके बाद अधिकारी ने अपनी पत्नी‍ के इस ट्वीट को भी रीट्वीट किया है।
आपको बता दें कि लोग पति-पत्नीस के बीच सोशल नोक-झोक का आनंद उठा रहे है। लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि 'यही सब देखकर डर लगता है कि शादी करें या ना।' एक अन्यर आईपीएस अधिकारी आरके विज ने रिचा के ट्वीट पर जवाब दिया, 'आज खैर नहीं मिस्टरर मित्त'ल।' अब इसके बाद से तो अटकलें शुरू हो गई कि डॉ संदीप मित्तेल को घर में जलेबियां खाने को मिलीं या डांट! खैर हकीकत तो वही जानें।