बी-टाउन : मंदिरा बेदी के पति और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राज कौशल का असामयिक निधन

बी-टाउन : मंदिरा बेदी के पति और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राज कौशल का असामयिक निधन

मंदिरा बेदी ने दिया अपने पति की अर्थी को कंधा

बॉलीवुड से फिर एक बार दुखद खबर आई है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राज कौशल का आज सुबह हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। 49 वर्षीय के राज कौशल ने रविवार को दोस्तों के साथ एक पार्टी की जिसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।
आपको बता दें कि प्यार में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राज कौशल कभी-कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है, माई ब्रदर निखिल, शादी का लड्डू और प्यार में कभी-कभी जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। उनके अकस्मात मौत से बॉलीवुड एक बार फिर से शोक में डूब गया है।
मंदिरा और राज की बात करें तो साल 1999 में दोनों ने प्रेम विवाह किया था। उनका एक बेटा है और पिछले साल दोनों एक बेटी को गोद लिया था। हाल ही में 'फादर्स डे' पर राज कौशल ने अपने परिवार संग एक फोटो शेयर की थी। उस फोटो में राज बहुत खुश नजर आ रहे थे।
गौरतलब है कि राज कौशल के निधन की पुष्टि उनके परिवार वालों की ओर से कर दी गई है। बताया जा रहा है कि राज कौशल को आज सुबह 4.30 बजे घर में दिल का दौरा पड़ा और इससे पहले कि उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया जाता, उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है। अचानक अपने पति के जाने से मंदिरा पर दुखों का पहाड़ टूट गया। हालांकि मंदिरा ने अपने पति के अंतिम यात्रा में सामाजिक रूढ़िवादिता को तोड़ते हुए अपने पति के शव को कन्धा दिया। 11 बजे राज की उनके घर से अंतिम यात्रा निकली, जिसके कुछ फोटोज और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। इनमें मंदिरा बेदी को फूट-फूटकर रोते देखा जा सकता है।
Tags: Bollywood