तीन फीट के पति ने की पाँच फीट की पत्नी के साथ की शादी, बनाया अनोखा रिकॉर्ड

तीन फीट के पति ने की पाँच फीट की पत्नी के साथ की शादी, बनाया अनोखा रिकॉर्ड

ब्रिटन के रहने वाले जेम्स और क्लोइ के बीच है हाइट का बड़ा अंतर

कहते है कि प्यार कोई सीमा नहीं देखता। सच्चे प्रेम में पड़ने वाला व्यक्ति कभी अपने पार्टनर के रंग, रुप या उनकी कद - काठी नहीं देखते। ब्रिटन का एक ऐसा ही कपल आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। कपल के चर्चा में रहने का कारण उनके बीच का हाइट का अंतर है। जो की एक गिनिस रिकॉर्ड भी है। जेम्स और क्लोई ने साल 2016 में शादी की थी। 
जेम्स की ऊंचाई 3 फिट 7 इंच है, जबकि उनकी पत्नी क्लोई की उनहकाई 5 फिट 4.4 इंच है। ऐसे में दोनों के बीच की ऊंचाई का अंतर1 फिट 10 इंच का अंतर है। जेम्स की कम ऊंचाई का अंतर उनकी एक बीमारी है, जो की हड्डियों के विकास को अवरुद्ध करती है। हालांकि इतनी कम हाइट होने के बावजूद भी वह सभी काम करते है। उन्हें अपने शरीर के प्रति कोई शरीर के प्रति कोई शर्म नहीं है। क्लोई ने कहा की उन्हें शुरुआत में काफी डर लगता था। पर सभी के विचार अलग है।
क्लोई कहती है कि किसी भी किताब को उसके कवर पर से जज नहीं करना चाहिए। यदि आप किसी से प्रेम करते है तो आप को उसके बारे में नहीं सोचना चाहिए कि वह कैसा दिखता है। क्लोई और जेम्स पिछले पाँच साल से शादी-शुदा है और शादी से उन्हें एक दो साल की बेटी भी है। 
Tags: Feature