इस आयु वर्ग की महिलाओं को सर्वाधिक पसंद होता है रोमांस करना!

2600 से अधिक युवतियों में किए गए सर्वे में सामने आया परिणाम

प्रेम दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज होती है। पति-पत्नी के बीच का यह प्रेम ही उनके सहअस्तित्व की नींव रखता है। दिन भर के काम और मानसिक थकान के हटाने के लिए पति-पत्नी के बीच कुछ समय के लिए होने वाली प्यार भरी बातें ही काफी होती है। वैसे तो प्रेम की कोई उम्र नहीं होती, पर जब बात पति-पत्नी के आंतरिक संबंध की होती है तो उनके बीच होने वाला रोमांस भी पति-पत्नी के जीवन में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। रोमांस के लिए उम्र भी एक खास महत्व रखता है। एक खास उम्र में महिलाओं को अपने पति से रोमांस की सबसे ज्यादा अपेक्षा होती है। 
आजकल के मोर्डन युग में छोटी उम्र से ही लड़कियों के बॉयफ्रेंड बन जाते है। हालांकि इन कपल्स के बीच रोमांस बिलकुल ना जितना होता है। आज हम आपको बताएँगे की किस उम्र में महिलाएं सबसे ज्यादा रोमांटिक होती है और अपने पार्टनर से अधिक रोमांस की अपेक्षा रखती है। कुछ ही समय पहले लगभग 2600 महिलाओं में हुये इस सर्वे में जो बात सामने आई है उसमें यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ था। आप सभी को लगता होगा की 20 से 22 साल की उम्र में युवतियाँ अधिक रोमांटिक होती होगी। पर सर्वे में जो बात सामने आई है उसके अनुसार 35 से 40 साल की उम्र की महिलाओं को रोमांस करने में सबसे अधिक मजा आती है। 
सर्वे में जो बाते सामने आई है उसके अनुसार 35 से 40 साल की उम्र की महिलाओं में रोमांस करने की इच्छा अपनी चरमसीमा पर होती है। इस उम्र में वो अपने पार्टनर के साथ के अपने समय को सबसे अधिक एंजॉय करती है। इस उम्र में रोमांटिक होने का सबसे बड़ा कारण यह है की इस उम्र में महिलाएं मेच्योर हो जाती है। शुरुआती सालों में उन्हें अपने पार्टनर के साथ संबंध स्थापित करने में काफी असहजता होती है। क्योंकि उस समय उनका अनुभव काफी कम होता है। पर इस उम्र तक पहुँचते-पहुँचते वह सभी चीजों में काफी समजदार हो जाती है। इसके अलावा इस उम्र के आते-आते वह कई तरह की बेडरूम ट्रिक्स भी जान लेती है। बस यही कारण है की इस उम्र में आने के बाद वह रोमांस का चरम आनंद प्राप्त कर पाती है। इस सर्वे के बारे में आपका का क्या कहना है, क्या आप भी इस बात से सहमत है या नहीं जरूर बताइएगा। 
Tags: Feature