मां ने अपने बेटे के चेहरे पर लाल मिर्च रगड़ दी!

मां ने अपने बेटे के चेहरे पर लाल मिर्च रगड़ दी!

इसके पीछे का कारण जानकर आप भी करेंगे माँ का समर्थन

सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक ही होता है। ये बात जानते सभी हैं लेकिन इसके बावजूद आज के समय सिगरेट पीना फैशन और कूलनेस की निशानी है। इसी चक्कर में कम उम्र के बच्चे सिगरेट पीने लगते है। ऐसे में माता-पिता की ये जिम्मेदारी बन जाती है कि वो अपने बच्चों को ये आदत लगने ही न दें। सोशल मीडिया पर आजकल इसी से जुड़ा एक मां-बेटे का वीडियो वायरल हो रहा है, जो काफी हैरान करने वाला है।

एक वीडियो हो रहा है वायरल


आपको बता दें कि कुछ लोग शौकिया तौर पर पीना शुरू कर देते हैं। फिर उनको पीने की आदत आगे जाकर लत में तब्दील हो जाती है और फिर लोग सिगरेट की फूंक मार-मारकर अपने फेफड़े जला लेते हैं। इतना ही नहीं आजकल देखा गया है कि स्कूल जाने वाले   बच्चे भी किसी से प्रभावित हो कर सिगरेट की कश खींचते नजर आ जाते हैं। ऐसे में ये वीडियो ऐसे बच्चों के माता-पिता के लिए एक गाइड का काम कर सकता है।

इस कारण से उठाया ये कदम


दरअसल, इस वीडियो में एक महिला अपने सिगरेट पीने वाले बेटे के चेहरे पर लाल मिर्च पाउडर रगड़ती नजर आ रही है। आप देख सकते हैं कि मां ने एक हाथ से अपने बेटे का हाथ पकड़ा हुआ है, जबकि दूसरे हाथ में लाल मिर्च पाउडर लेकर बेटे के चेहरे पर मिर्च पाउडर लगाने की कोशिश कर रही है। बेटा इससे बचने का प्रयत्न करता नजर आ रहा है । लेकिन फिर वहां तुरंत ही एक और महिला पहुंच गई और उसने लड़के का हाथ पकड़ लिया। उसके बाद मां ने ढेर सारा मिर्च पाउडर बेटे के चेहरे पर मल दिया, जिसके बाद वह और भी तेज-तेज चिल्लाने और रोने लगा।

लोगों ने दी अपनी अपनी राय


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @gharkekalesh नाम की आईडी से शेयर किया गया है। महज 26 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 45 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 2 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। अधिकांश लोग मां का समर्थन कर रहे हैं और कह रहे हैं कि माँ ने सही किया तो कोई उसे गलत ठहरा रहा है।