वायरल वीडियो : सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं ये दो ‘संस्कारी कुत्ते’!

वायरल वीडियो : सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं ये दो  ‘संस्कारी कुत्ते’!

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह हैं जहाँ आये दिन कोई न कोई चकित कर देने वाला वीडियो वायरल होता रहता है। इन वीडियो में से कुछ वीडियो जानवरों और उनके प्यारे हरकतों में रहता है। जानवरों के वीडियो, विशेष रूप से कुत्तों के, इंटरनेट पर बेहद लोकप्रिय हैं। इन दिनों एक कुत्ते का दिल को छू लेने वाला वीडियो जो सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो रहा है और लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस मनमोहक क्लिप में दो कुत्तों को सुबह की आरती से आशीर्वाद लेते हुए दिखाया गया है। इंस्टाग्राम पर @shravanavyukta नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।


क्या है इस वीडियो में


आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो की शुरुआत एक शख्स से होती है, जिसे पूजा की आरती पर हाथ रखकर पालतू कुत्तों को सुबह की आरती से आशीर्वाद देते देखा जा सकता है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है “एक भारतीय घराने में हकीस वस्तुतः रीति-रिवाजों के प्रति समर्पित हो जाते हैं। हम अमेरिका से बाहर हैं, और सर्दी आ रही है!" इस वीडियो को देखते हुए नेटिज़न्स कुत्तों के हाव-भाव से बहुत प्रभावित हैं।


लोगों को खूब पसंद आ रहा है ये वीडियो


गौरतलब है कि कुछ हफ़्ते पहले पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो 2.5 मिलियन बार देखा जा चुका है। इसे लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स भी मिल चुके हैं। वीडियो में कुत्ते कितने प्यारे थे, इस बारे में नेटिज़न्स खुद को रोक नहीं पाए। एक यूजर ने लिखा, 'बिना यह बताए कि आप बताइए कि इंडियन हैं, मुझे बताएं कि आप इंडियन हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, "Awwwww उन्हें इतनी खूबसूरत शिक्षा दी गई है।" एक तीसरे यूजर ने लिखा, "अरे जब ये आशीर्वाद दे रहे हैं दोनों आंखें बंद कर रहे हैं तो क्यूट हैं"।


Tags: Feature

Related Posts