वायरल वीडियो : जब दोस्त की शादी में साड़ी पहनकर पहुंचे दो दोस्त, जानिए फिर क्या हुआ

वायरल वीडियो : जब दोस्त की शादी में साड़ी पहनकर पहुंचे दो दोस्त, जानिए फिर क्या हुआ

अमेरिका की है ये घटना

किसी भी व्यक्ति के लिए शादी एक महत्वपूर्ण दिनों में से एक है। इस खास मौके की उसको बहुत खुश होती है पर उससे ज्यादा ख़ुशी उसके दोस्तों को होती हैं और वे भी इस खुशी के मौके के हर पल का लुत्फ उठाते हैं। अक्सर दोस्त लोग अपने दोस्त की शादी को यादगार बनाने के लिए मज़ेदार ट्रिक्स करते हैं। अमेरिका के मिशिगन राज्य के एक शहर के दो दोस्तों ने भी अपने दोस्त की शादी को खूबसूरत और यादगार बना दिया।

साड़ी पहनकर और बिंदी लगाकर पहुंचे दो दोस्त


आपको बता दें कि अमेरिका के दो युवकों ने एक दोस्त की शादी में जाने के लिए कुछ अलग सोचा और साड़ी पहनी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला लड़कों को साड़ी पहनने में मदद करती है। खूबसूरत और चमकीली साड़ी पहनकर दोनों दोस्त की शादी में जाने के लिए तैयार थे। उनके माथे पर बिंदी भी थी। इसके बाद वह इस नए लुक में एक दोस्त के पास जाने के लिए तैयार हो गए। वह शिकागो में मिशिगन एवेन्यू पर चलते हुए अपने दोस्त के पास गया।

हंसते-हंसते दूल्हा-दुल्हन को लोटपोट


जिगरी दोस्तों को साड़ी में देख दूल्हा-दुल्हन एक पल के लिए देखते रहे और फिर हंसते हुए चले गए। दूल्हा-दुल्हन को भी उनका ये डिफरेंट लुक काफी पसंद आ रहा था। दुल्हन ने दोनों दोस्तों के साथ बहुत अच्छा व्यवहार किया।

वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया


साड़ी पहने लड़कों के इस क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आईडी पैरागॉनफिल्म्स के साथ शेयर किया गया है, जिसे अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं वीडियो को 39 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है।