वायरल वीडियो : सोती हुई महिला के मुंह में घुसा सांप, निकालने में डॉक्टरों के भी छूटे पसीने

वायरल वीडियो : सोती हुई महिला के मुंह में घुसा सांप, निकालने में डॉक्टरों के भी छूटे पसीने

ये तब हुआ जब महिला गहरी नींद में सोई हुई थी और इस बात का भी होश नहीं रहा कि उसके मुंह में एक बड़ा सा सांप घुस गया

सोशल मीडिया पर आये दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ जानवरों के होते हैं, जो बहुत प्यारे होते हैं पर कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसके बारे में जानकर ही लोगों की रूह कांप जाती है। आपने ऐसी कई घटनाओं के बारे में सुना या देखा होगा, जिसमें लोगों के कान में या नाक में कीड़े आदि घुस जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वाकया खूब वायरल हो रहा हैं जिसमें एक लड़की के मुंह में किसी तरह एक सांप घुस गया जिसे बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

सोते हुए मुंह में घुस गया सांप


आपको बता दें कि सांप ऐसा जानवर है जिसको देखकर अच्छे-अच्छे लोगों की हालत खराब हो जाती है। कोई कितना भी बहादुर हों, अगर सामने सांप दिख जाए तो कुछ सेकेंड के लिए दिमाग भी काम करना बंद कर देता है लेकिन सोते वक्त अगर कोई सांप शरीर के अंदर चला जाये तो क्या होगा। सोते हुए किसी के बालों या कपड़ों में सांप घुस जाना तो आम बात है लेकिन क्या आपने सुना हैं किसी के मुंह के अंदर सांप पहुंच जाए! ये बात थोड़ी अजीब भले है पर एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ और उसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला


मामले में मिल रही जानकारी के अनुसार ये तब हुआ जब महिला गहरी नींद में सोई हुई थी और इस बात का भी होश नहीं रहा कि उसके मुंह में एक बड़ा सा सांप घुस गया। पर जैसे ही उसे इस बात की खबर लगी तो वो डॉक्टर के पास पहुंची, जहाँ डॉक्टर ने कड़ी मशक्कत से उसे बाहर निकाला। डॉक्टर भी सांप को महिला के मुंह से निकालने के बाद डर गये। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बेहोश सी पड़ी हुई है और डॉक्टर ने उसके मुंह में एक खास स्टिक डालकर सांप को बाहर निकालने में जुटे हैं। धीरे-धीरे करके जब डॉक्टर ने सांप को महिला के मुंह से बाहर निकाला तो खुद डॉक्टर के भी डर के मारे पसीने छूट गए।