अजीबोगरीब : अपने पति के लिए एक नहीं बल्कि तीन-तीन गर्लफ्रेंड खोज रही हैं ये पत्नी, इसके पीछे है एक विशेष कारण

अजीबोगरीब : अपने पति के लिए एक नहीं बल्कि तीन-तीन गर्लफ्रेंड खोज रही हैं ये पत्नी, इसके पीछे है एक विशेष कारण

प्रेमिकाओं को मिलेगा वेतन, 32 हजार प्रति माह, महिलाओं को गर्लफ्रेंड बनने से पहले एचआईवी टेस्ट कराना होगा

एक पत्नी ने अपने पति के साथ किसी को भी बर्दाश्त कर सकती है पर किसी और औरत को नहीं देख सकती। ऐसे में अगर हम कहें कि एक पत्नी अपने पति के लिए खुद ही गर्लफ्रेंड की तलाश कर रही है। ये कोई मसखरी नहीं है बल्कि असल में ऐसा हुआ हैं। एक महिला ने सोशल मीडिया पर विज्ञापन दिया और कहा कि वह अपने पति के लिए तीन गर्लफ्रेंड ढूंढ रही है। महिला ने कहा कि वह प्रेमिका को 32 हजार प्रतिमाह वेतन भी देगी और कहा कि इन महिलाओं को गर्लफ्रेंड बनने से पहले एचआईवी टेस्ट कराना होगा।
पति-पत्नी के रिश्ते में किसी तीसरे व्यक्ति के आने से रिश्ते में दरार आ जाती है। लेकिन एक पत्नी ने खुद अपने पति की 'खुशी' के लिए दूसरी औरत को अपने रिश्ते में शामिल कर लिया है। इस पत्नी की बात सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। उसने विज्ञापन दिया कि वह अपने पति के लिए तीन गर्लफ्रेंड ढूंढ रही है। अब उसे एक प्रेमिका मिल गई है और अभी भी इस नौकरी के लिए दो पद खाली हैं। 44 वर्षीया पथिमा ने घोषणा की कि वह ऐसी महिलाओं की तलाश में हैं जो उनके पति को खुश रख सकें और उनके काम में उनकी मदद कर सकें। इसके बदले में प्रेमिका को 32000 रुपये प्रतिमाह वेतन भी मिलेगा।
थाइगर की रिपोर्ट के मुताबिक, पथिमा ने एक टिकटॉक वीडियो में इस बात का खुलासा किया है। इससे पहले वह अपने वीडियो में कह चुकी हैं कि उन्हें तीन महिलाओं की तलाश है, जो उनके पति, बच्चों और घर की देखभाल कर सकें। पथिमा ने कहा कि आवेदन करने वाली महिलाओं को एचआईवी टेस्ट से गुजरना होगा। इनकी उम्र 30 से 35 साल के बीच होनी चाहिए। उनके पास हाई स्कूल या स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। महिलाओं के लिए आवास व भोजन निशुल्क रहेगा। पत्थिमा का यह सचित्र जॉब ऑफर वीडियो थाई सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
पथिमा का कहना है कि वह डिप्रेशन का सामना कर रही हैं और अपने पति को खुश नहीं रख सकती हैं। इस वीडियो में वह कहती हैं कि उनकी 'छोटी पत्नी' अब उनके पति के साथ उनके परिवार में शामिल हो जाएगी। हम एक ही घर में एक साथ रहेंगे, एक साथ खाएंगे और एक दूसरे की देखभाल करेंगे। पथिमा आगे कहती हैं कि मैं गारंटी देती हूं कि हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं होगी। मैं अपने पति को यह चुनने की आजादी देती हूं कि वह किसके साथ सोना और रहना चाहते हैं। पथिमा का दावा है कि वह अपने पति के लिए दूसरी महिलाओं को काम पर रखने को लेकर गंभीर है। उसे बताया गया कि वह स्वास्थ्य समस्या का सामना कर रही है और उसे रोजाना नींद की गोलियां लेनी हैं और जल्दी सोना है। वह एक सामान्य पत्नी की तरह अपने पति की देखभाल नहीं कर सकती।
हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इसे मशहूर होने के लिए पथिमा का स्टंट बता रहे हैं तो कुछ यूजर्स इसे एंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया वीडियो बता रहे हैं। लेकिन पथिमा का कहना है कि यह गंभीर मामला है।
Tags: Feature

Related Posts