सोशल मीडिया : बीच सड़क पर चलती गाड़ी में धूम अंदाज में चोरी करते नजर आये दो चोर, आप भी देखिए

सोशल मीडिया : बीच सड़क पर चलती गाड़ी में धूम अंदाज में चोरी करते नजर आये दो चोर, आप भी देखिए

चोरी का वीडियो उज्जैन का बताया जा रहा है

आप सभी ने बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'धूम' तो देखी ही होगी। जिन लोगों ने फिल्म नहीं देखी है उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का चोरी का सीन जरूर देखा होगा या फिर इस फिल्म के बारे में दोस्तों या रिश्तेदारों या सहकर्मियों से सुना तो जरुर ही होगा। इसके बारे में सुनकर हम सब यहीं मानते है कि ये मात्र एक फिल्म थी और चोरी का सीन स्क्रिप्ट में लिखा गया था। लेकिन कुछ लोगों ने इस फिल्म को ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया है और इसी अंदाज में इसी अपराध को अंजाम दे रहे है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स धूम अंदाज में ही बीच सड़क पर चलती गाड़ी से चोरी करता नजर आ रहा है। चोरी का वीडियो उज्जैन का बताया जा रहा है। चोरी का वीडियो चलती कार से एक शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पिकअप ट्रक पर लटका हुआ है और उसका साथी बाइक लेकर पिकअप के पीछे आ रहा है।

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि पिकअप पर लटका चोर बड़ी चतुराई से तिरपाल काट कर एक बोरी सड़क पर फेंक देता है। इसके बाद वह पिकअप वापस आ जाता है और बाइक की पिछली सीट पर बैठ जाता है। चलती पिकअप ट्रक से ऐसी चोरी आपने शायद ही कभी देखी होगी। वीडियो को देखकर लग रहा है कि उन्होंने पिकअप से सीमेंट चुराया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को धूम फिल्म की याद आना स्वाभाविक है।