वायरल वीडियो : जब अचानक गलियों में घूमते नजर आया एक बाघ, फिर एक आदमी गया उसके पास और फिर....!

वायरल वीडियो : जब अचानक गलियों में घूमते नजर आया एक बाघ, फिर एक आदमी गया उसके पास और फिर....!

एक आदमी बाघ के पास पहुंचता है और बस उसके गले में रस्सी बांधकर बाघ को अपने साथ ले जाता

अगर आपके सामने अचानक कोई खूंखार जंगली जानवर आ जाये तो? मान लीजिये ये जानवर कोई चीता या तेंदुआ हो तो! जरा सोचिये आपकी क्या हालत होगी। मेक्सिको से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक बंगाल टाइगर रिहायशी इलाके की सड़कों पर घूमता नजर आ रहा है। इसके बाद से स्थानीय लोगों में डर और फैल गया है। हालांकि बाघ ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया।
लेकिन जब स्थानीय लोगों ने बाघ को फुटपाथ पर टहलते देखा तो स्थानीय लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। तो कुछ लोगों ने इस घटना को कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया तो कुछ लोग अपने घरों को भाग गए। थोड़ी देर बाद एक आदमी बाघ के पास पहुंचता है और बस उसके गले में रस्सी बांधकर बाघ को अपने साथ ले जाता है। चौंकाने वाला वीडियो 15 जून को अमेजिंगपोस्ट्स के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, शहर में एक बंगाल टाइगर घूमता नजर आया। फिर इसे आसानी से पकड़ कर घर ले जाया जाता है। घटना मेक्सिको के टकीला की है। क्लिप को अब तक 13,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं। इसे लेकर यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।
31 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फुटपाथ पर बंगाल के बाघ को घूमते देख स्थानीय लोग डर जाते हैं और उसका वीडियो बनाने लगते हैं। क्लिप में एक महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि चुप रहो, वह हमारे करीब आ सकती है। हालांकि बाघ शांति से घूम रहा है। कुछ चक्कर लगाने के बाद वह एक जगह चुपचाप बैठ जाता है। इसी बीच एक युवक हाथ में रस्सी लेकर आता है और आसानी से बाघ को पकड़ लेता है। बाघ उसका पालतू लगता है। हालांकि, बाघ किसी पर हमला नहीं करता है।