अजीबोगरीब : इस शख्स को है अपने ‘कार’ से ही प्यार, इसके साथ बनाए यौन संबंध

अजीबोगरीब : इस शख्स को है अपने ‘कार’ से ही प्यार, इसके साथ बनाए यौन संबंध

27 वर्षीय नथानिएल का कहना है कि वह 1998 की चेवी मोंटे कार्लो कार के साथ रिश्ते में है

यह दुनिया अजीबोगरीब लोगों से भरी पड़ी है। हर दिन हम कुछ ऐसा सुनते हैं, जो वाकई हैरान करने वाला है! कुछ बातों के बारे में सुनकर हमारे मन में एक सवाल पैदा होता है कि क्या ऐसा भी हो सकता है? इसी तरह एक बेहद अजीब शख्स की कहानी फिर सामने आई है लगभग हर युवा अपनी गाड़ी को बहुत पसंद करता है बहुत से लोगों को कारों का शौक होता है, लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में सुना है जिसे कार से प्यार हो जाता है और वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता हो? यह बात बहुत हैरान करने वाली है, लेकिन सच है।
आपको बता दें कि 27 वर्षीय नथानिएल का कहना है कि वह 1998 की चेवी मोंटे कार्लो कार के साथ रिश्ते में हैं। उनका कहना है कि उन्हें कारों से प्यार है। अब उनकी कार को लेकर ये लव लाइफ काफी सुर्खियों में है। बिजनेस टेक्नीशियन नथानिएल ने 2005 में एक डीलर से कार खरीदी थी। उनका कहना है कि उन्हें पहली नजर में कार से प्यार हो गया था। जिसके बाद उनका एक कार से अफेयर था इतना ही नहीं उसने यह भी दावा किया कि उसने कई बार कार के साथ यौन संबंध बनाए। वह कहता है कि वह अपनी कार के साथ एक गंभीर रिश्ते में है। एक फोटो में नथानिएल अपनी कार को गले लगाते और किस करती नजर आ रहा हैं। नथानिएल का कहना है कि जब उन्होंने इस कार को देखा तो उन्हें कार की बॉडी और इंटीरियर पसंद आया और उन्हें कार से जुड़ाव महसूस हुआ और उन्हें पहली नजर में ही इससे प्यार हो गया।
गौरतलब है कि नथानिएल अपनी कार को 'चेज़' कहता है और टेलीपैथी के ज़रिए अपनी कार से बात करता है। कुछ लोगों का निर्जीव वस्तुओं में आसक्त होना गलत नहीं है। लेकिन जो लोग किसी निर्जीव वस्तु से भावनात्मक या शारीरिक लगाव का अनुभव करते हैं, ऐसे लोगों को 'ऑब्जेक्टोफिलिया' कहा जाता है, नथानिएल भी ऐसे व्यक्तियों में से एक हैं।
Tags: Feature