सोशल मीडिया : साड़ी में स्केटबोर्डिंग कर रही इस लड़की ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

सोशल मीडिया : साड़ी में स्केटबोर्डिंग कर रही इस लड़की ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

मुंबई की रहने वाली सोशल मीडिया ट्रैवल इन्फ्लुएंसर लैरिसा साड़ी पहनकर स्केटिंग कर रही हैं

आज के समय बच्चें खेल के साथ साथ तरह तरह के एक्टिविटी या गतिविधि करते है। एक समय जहाँ बच्चों के पास सिमित खेल के विकल्प थे वहीं आज ये बहुत सारे खेल खेलते है। इनमें से एक हैं स्केटबोर्डिंग! स्केटबोर्डिंग बच्चों के साथ साथ युवाओं में भी बहुत लोकप्रिय है। स्केटबोर्डिंग करने के लिए न केवल अत्यधिक धैर्य की जरूरत होती है, बल्कि इसकी राइड लेने के लिए संतुलन की अच्छी समझ भी होनी चाहिए। अगर आपका बैलेंस बिगड़ा तो आप चोटिल हो सकते है। सोशल मीडिया पर भी आये दिन स्केटबोर्डिंग से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं, पर इन दिनों एक अलग ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मुंबई की एक लड़की अपनी स्केटिंग स्किल से तहलका मचा रही है। सबसे दिलचस्प बात ये है कि ये लड़की किसी स्पोर्ट्स ड्रेस में नहीं बल्कि साड़ी पहकर गजब की स्केटिंग कर रही है। इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही इंटरनेट की जनता हैरान है।
आपको बता दें कि इस वीडियो में दिख रही लड़की मुंबई की रहने वाली सोशल मीडिया ट्रैवल इन्फ्लुएंसर लैरिसा है। वायरल हो रहे वीडियो में लैरिसा केरल के हरे-भरे रास्तों के बीच स्केटिंग करते हुए दिख रही हैं। हैरानी की बात ये है कि लैरिसा साड़ी पहनकर स्केटिंग कर रही हैं। वे साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों में गजरा भी लगाया हुआ है। साड़ी में स्केटिंग करती लैरिसा के वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। लोग जमकर उनके इस टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लैरिसा ने लिखा है, 'केरल की सड़कों पर जब मैं ऐसा कर रही थी, तब कई लोग मुझे देखकर दंग रह गए। कुछ ने सेल्फी भी ली। हाहाहा, काफी मजेदार था।' इसके साथ ही लैरिसा ने लिखा है, 'जब आप साड़ी में हों तो स्केटबोर्ड करना इतना आसान नहीं होता है।'
गौरतलब है कि यह क्लिप सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1।5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि वीडियो पर ढेरों लोगों ने कमेंट किया है। कुल मिलाकर लड़की का ये वीडियो नेटिजन्स का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हुआ है।