वायरल वीडियो : ये जयमाल देखकर आप भी कर लेंगे किसी भी शादी में जाने से तौबा, फूलों की माला नहीं बल्कि हैं साँपों का हार

वायरल वीडियो : ये जयमाल देखकर आप भी कर लेंगे किसी भी शादी में जाने से तौबा, फूलों की माला नहीं बल्कि हैं साँपों का हार

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियो, वीडियो में दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं और सबसे पहले दुल्हन एक काला नाग अपने दूल्हे के गले में डालती है और फिर दूल्हा बदले में दुल्हन के गले में एक बड़ा और मोटा चित्तीदार कोबरा डाल देता है

आज कल शादियों का सीजन चल रहा हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़े बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं। ये वीडियो या तो मजाकिया होते है या फिर हैरान कर देने वाले।  इस वक्त सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर हैरानी होने के साथ साथ खौफ पैदा हो रहा है। जो रिवाज इस वीडियो में दिखाई शादी में हो रहा है वैसा रिवाज़ तो शायद ही किसी ने पहले कभी देखा होगा।
आपको बता दें कि आमतौर पर शादियों में होने वाले जयमाला में दूल्हा-दुल्हन फूलों की माला एक दूसरे को पहनाता है लेकिन वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को फूलों के बजाय जिस चीज की माला पहना रहे है वो खौफजदा करने वाला है। ये जोड़ा एक दुसरे को सांपों की माला पहना रहे है और इस नज़ारे को देखकर लोग घबरा गए हैं। वायरल हो रहा वीडियो एक अजीबोगरीब रिवाज़ का है। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं और सबसे पहले दुल्हन एक काला नाग अपने दूल्हे के गले में डालती है और फिर दूल्हा बदले में दुल्हन के गले में एक बड़ा और मोटा चित्तीदार कोबरा डाल देता है। हैरानी की बात ये है कि दोनों बड़े ही आराम से ये रस्म निभा रहे हैं और वहां पर मौजूद लोगों का समूह इस रिवाज़ को बड़े ही आराम से देख रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों ने शादियों में जाने से इनकार कर दिया। किसी ने इसे जान का सौदा बताया तो कोई बोल रहा है कि शादी ही नागलोक में हो रही है। वैसे वीडियो में जिस गंभीरता से दूल्हा-दुल्हन ये रस्म निभा रहे हैं, उसे देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे।
आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर यह वीडियो psycho_biharii नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को हज़ारों लोगों ने देखा है और अब तक इसे 8 हज़ार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वीडियो किस जगह का है, ये तो सही-सही नहीं पता है लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि ये ये महाराष्ट्र के बीड जिले का है।