वायरल वीडियो : चलती गाड़ियों के आरपार सड़क पार कर रहे एक भूत का वीडियो आया सामने, आप क्या कहते हैं?

वायरल वीडियो : चलती गाड़ियों के आरपार सड़क पार कर रहे एक भूत का वीडियो आया सामने, आप क्या कहते हैं?

फिलीपींस के शहर के रोड के किनारे बने किराना दुकान के सीसीटीवी में कैद हुआ

दुनिया में ऐसी बहुत सी बातें है जिनको लेकर लोगों में मतभेद देखने को मिलता है. इन्हीं में से एक है भूत! भूत होते हैं या नहीं, ये एक ऐसा सवाल है, जिसपर अलग-अलग लोगों की अलग राय है। कुछ लोग भूतों को काल्पनिक मानते हैं तो कुछ का मानना है कि ये सच में होते हैं। सोशल मीडिया पर भी आये दिन भूत होने के दावे करने वाले ऐसे कई वीडियोज सामने आते रहते हैं।
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भूत सड़क पार करते दिखाई दे रहा है। इस वीडियो भूत आती-जाती गाड़ियों से पार होते हुए सड़क के एक तरफ से दूसरी तरफ जा रहा है। इस दौरान चलती गाड़ियों के नीचे आ जाने के बाद भी उसे चोट नहीं लगी। वीडियो के बारे में मिली जानकारी के अनुसार ये फिलीपींस के पेंगासिनन शहर का वीडियो है। इसमें एक परछाई को सड़क पार करते देखा गया, जिसे भूत बताया जा रहा है।
ये वीडियो फिलीपींस के शहर के रोड के किनारे बने किराना दुकान के सीसीटीवी में कैद हुआ था। दुकानदार ने बताया कि जब वो अपने सीसीटीवी के कुछ वीडियोज डिलीट कर रहा था, तब उसकी नजर इस वीडियो पर पड़ी। वीडियो देखने के बाद दुकानदार भी काफी डर गया। इस परछाई के ऊपर किसी भी गाड़ी से टकराने का कोई असर नहीं हुआ। जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया, लोगों में दहशत फ़ैल गई। इस इलाके में रहने वाले लोगों ने बताया कि अब वहां चलने में उन्हें डर लगता है।