वायरल वीडियो : पानी पर गजब के करतब कर रही महिला ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

वायरल वीडियो : पानी पर गजब के करतब कर रही महिला ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला पानी करतब करते दिख रही है

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहाँ आप कब क्या देख लें कुछ निश्चित नहीं। कोई यहाँ अपनी कला का प्रदर्शन करता है तो कोई कुछ नया सीखा जाता है। कोई तो ऐसे करतब दिखा देते है जिसके बारे में सोच कर रोमांच पैदा हो जाता है। आपने लोगों को जमीन पर गजब का संतुलन रखते हुए कमाल के करतब करते देखा होगा मगर क्या आपने किसी को पानी पर हाथ के बल खड़े होने का करतब करते देखा है?
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला पानी पर ऐसा करते दिख रही है। इंस्टाग्राम अकाउंट वायरल हॉग पर साझा इस वीडियो को देखकर लोगों के मन में बहुत से सवाल खड़े हो रहे है। लोग इस प्रमाणिकता पर शक कर रहे है। ऐसा इसलिए क्योंकि वीडियो में महिला अनोखा करतब दिखा रही है जिसे सच मान पाना बेहद मुश्किल है।
आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में एक जिमनास्ट महिला स्विमिंग पूल के स्थिर पानी में कमाल का करतब करती नजर आ रही है। वो एक सर्फिंग बोर्ड पर है और अचानक बोर्ड पर बने एक लोहे के रॉड के बल पर खुद को हाथों के जरिए खड़ा कर लेती है। वो अपने पैर हवा में उठा लेती है और हाथों को सीधे तानकर हैंडस्टैंड करती दिख रही है. बड़ी बात ये है कि ये सब पानी पर हो रहा है। जहां एक तरफ कुछ लोग ऐसे करतब जमीन पर भी नहीं कर पाते वहीं ये महिला पानी पर इतनी सहजता से करतब कर लोगों को हैरानी में डाल रखा है।
गौरतलब है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद से इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि कुछ लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। लोग उसके लचीलेपन और संतुलन को देखकर पूरी तरह से दंग हैं।